Site icon Bloggistan

Gambhir vs Kohli: गंभीर ने फिर कसा विराट कोहली पर तंज, ट्रॉफी को लेकर कह डाली बड़ी बात

Gambhir vs Kohli

Gambhir vs Kohli

Gambhir vs Kohli: भारत के पूर्व बल्लेबाज़ और पूर्व में आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी संभालने वाले गौतम गंभीर और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीच की तकरार किसी से छुपी नहीं है. यह दोनो अक्सर किसी न किसी मौके पास एक दूसरे के उपर प्रहार करते दिखते है. हालाकि विराट कोहली की ओर से ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है. लेकिन विराट के फैंस अक्सर गंभीर को देख विराट कोहली के नाम के नारे लगाने लगते है. वही अब एशिया कप के दौरान गंभीर ने फिर एक बार विराट कोहली पर तंज कसा है. आपको बताते है गंभीर ने क्या कहा.

गंभीर ने क्या कहा?

Gautam Gambhir

पूर्व बल्लेबाज़ गौतम गंभीर एशिया कप का मैच खत्म होने के बाद पूर्व तेज़ गेंदबाज़ इरफान पठान के साथ शो कर रहे थे. तभी उनसे रोहित शर्मा के कप्तानी को लेकर सवाल पूछा जाता है. सवाल का जवाब देते हुए गंभीर रोहित की जम कर तारीफ करते है और उन्हें खूब सराहते है. इसी बीच गंभीर ने आईपीएल ट्रॉफी का जिक्र करते हुए कहा “रोहित शर्मा ने 5 आईपीएल ट्रॉफी जीती है, किसी को एक नसीब नहीं होती.” इसके बाद अब विराट कोहली के फैंस इसे कोहली पर तंज बता रहे है और सोशल मीडिया पर गंभीर को सुना रहे है.

पहले भी भिड़ चुके हैं दोनो

Gautam Gambhir

आपको बता दें हाल ही में गौतम गंभीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. एशिया कप के दौरान गंभीर मैदान से अंदर की और जा रहे थे तभी कुछ फैंस वहां पर कोहली – कोहली के नारे लगाने लगे और बदले में गंभीर ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी किसी उम्मीद नहीं थी. वही उसके बाद गंभीर ने मीडिया में सफाई देते हुए कहा था के कुछ लोग भारत विरोधी नारा लगा रहे थे जिसके कारण उन्हें ऐसा करना पड़ा. हालाकि सच क्या हुआ यह तो साफ नहीं हो पाया. वही आईपीएल के दौरान भी कोहली और गंभीर के बीच तना-तनी देखने को मिली थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह खबर खूब चली थी.

Exit mobile version