खेलAsia Cup: क्या एशिया कप से पहले भारत की...

Asia Cup: क्या एशिया कप से पहले भारत की यह टेंशन होगी खत्म? इस दिन होगा एलान

-

होमखेलAsia Cup: क्या एशिया कप से पहले भारत की यह टेंशन होगी खत्म? इस दिन होगा एलान

Asia Cup: क्या एशिया कप से पहले भारत की यह टेंशन होगी खत्म? इस दिन होगा एलान

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: एशिया कप 2023 का मुकाबला नजदीक आ चुका है. 30 अगस्त से एशिया कप का आगाज हो रहा है. ऐसे में माना जा रहा है कि सोमवार के दिन भारतीय स्क्वॉड का ऐलान किया जा सकता है, सोमवार को यह क्लियर हो जाएगा कि भारतीय टीम में कौन-कौन से दिग्गजों की वापसी हो रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल की एशिया कप में वापसी लगभग तय है. तो वहीं लंबे समय से नंबर चार के लिए जूझ रहा भारत के लिए फिर से बड़ी परेशानी खड़ी हो सकती है. दरअसल अब तक श्रेयस अय्यर का एशिया कप में खेले जाना कंफर्म नहीं लग रहा है.

तिलक को मिल सकता है मौका

Asia Cup
Asia Cup

वहीं अगर श्रेयस अय्यर भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे तो भारत नंबर 4 के लिए फिर से परेशानी का सामना करेगा. अब ऐसे में सवाल यह भी खड़ा होता है कि अगर अय्यर टीम का हिस्सा नहीं होंगे तो उनकी जगह पर उनका रिप्लेसमेंट कौन होगा? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अय्यर की जगह वेस्टइंडीज दौरे पर डेब्यू करने वाले तिलक वर्मा को भारत मौका दे सकता है. गौरतलब हो कि भारत के पूर्व खिलाड़ी सौरव गांगुली और रवि शास्त्री ने पहले ही तिलक वर्मा के नाम पर मुहर लगा दी थी. गौरतलब हो के तिलक आयरलैंड से पहले मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए, अब देखने वाली बात होगी कि क्या उन्हें एशिया कप जैसे बड़े मुकाबले में खेलने का मौका मिलता है या नहीं.

यह भी पढ़े:- Asia Cup: एशिया कप जीतने के लिए आग पर चल रहा यह बांग्लादेशी खिलाड़ी, वीडियो देख आप भी सिर पकड़ लेंगे

दिग्गजों की होगी वापसी

Asia Cup
Asia Cup

वही खबरों की मुताबिक एशिया कप में कई और दिग्गजों की वापसी हो सकती है. जिसमें चोट से उभरे जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल जैसे खिलाड़ी शामिल है. वहीं भारत लंबे समय से नंबर चार के लिए मशक्कत कर रहा है. भारत ने कई खिलाड़ियों को नंबर चार पर खिलाकर देख लिया लेकिन नतीजा कुछ सामने नहीं आया. ऐसे में अगर अय्यर टीम में शामिल होते हैं तो भारतीय टीम के लिए राहत की खबर होगी. लेकिन किसी कारण अगर वह टीम में शामिल नहीं हो पाते हैं तो तिलक को मौका मिल सकता है. आपको बता दें श्रेयस अय्यर काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. कई सर्जरी के बाद ऐसा माना जा रहा है कि अय्यर अब बिल्कुल फिट है. लेकिन क्या टीम में उन्हें जगह मिलती है या नहीं यह सोमवार को ही फाइनल हो पाएगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you