Site icon Bloggistan

Asia Cup: एशिया कप जीतने के लिए आग पर चल रहा यह बांग्लादेशी खिलाड़ी, वीडियो देख आप भी सिर पकड़ लेंगे

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup: एशिया कप को शुरू होने में अब महज कुछ ही समय रह गया है. विश्व कप से पहले सभी टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है. जिसको लेकर सभी टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं, सभी टीम कई अलग-अलग तरीके से ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इसी बीच बांग्लादेश के खिलाड़ी नईम शेख का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. दरअसल वह एशिया कप को लेकर एक ऐसी ट्रेनिंग कर रहे हैं जिसको देखकर आप भी सर पकड़ लेंगे. गौरतलब हो के एशिया कप के लिए बांग्लादेश ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है इसमें कई युवा खिलाड़ियों के साथ-साथ अनुभवी खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है.

वीडियो देख उड़ जायेंगे होश

सुबह से ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो में बांग्लादेश के खिलाड़ी नईम शेख माइंड ट्रेनिंग करते हुए दिख रहे हैं. माइंड ट्रेनिंग के नाम पर वह धधकते हुए अंगारों पर चलते हुए दिख रहे हैं. इसको देखकर फैंस काफी चौंक गए और तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे, अपने पसंदीदा खिलाड़ी को धड़कते हुए अंगारों पर चलते हुए देखा फैंस ने सवाल पूछ लिया, के इससे क्या होगा? आपको बता दें एशिया कप के बाद बांग्लादेश को विश्वकप जैसा बड़ा मुकाबला भी खेलना है जिसके लिए वह एशिया कप में अपनी कमियों को परखने की कोशिश करेगा.

यह भी पढ़े:- Cricket Laws: कीपर के अलावा किसी और ने ग्लव्स पहना तो क्या होगा? जानें क्या कहते है नियम

30 अगस्त से शुरू हो रहा मुक़ाबला

Asia Cup

एशियाई खेलों का सबसे बड़ा मुकाबला एशिया कप 30 अगस्त से शुरू हो रहा है. इस मुकाबले को हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जाएगा. भारत ने पाकिस्तान जाने से इनकार कर दिया था जिसके बाद पाकिस्तान ने हाइब्रिड मॉडल का सुझाव पेश किया था. इस मॉडल के तहत 4 मैच पाकिस्तान में खेले जाएंगे तो वही 9 मैच श्रीलंका में होंगे. भारत अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा जो के श्रीलंका में खेला जाएगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version