खेलAsia Cup के लिए चुना जा सकता है यह...

Asia Cup के लिए चुना जा सकता है यह घातक गेंदबाज़, पाकिस्तान की उड़ी नींद

-

होमखेलAsia Cup के लिए चुना जा सकता है यह घातक गेंदबाज़, पाकिस्तान की उड़ी नींद

Asia Cup के लिए चुना जा सकता है यह घातक गेंदबाज़, पाकिस्तान की उड़ी नींद

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: भारत के घातक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपने कमबैक को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. चोटिल होने के करीब 1 साल बाद बुमराह ने आयरलैंड के दौरे पर अपनी वापसी की. कल डबलिन में खेले गए इस मैच में बुमराह ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया. 4 ओवर में बुमराह ने कुल 16 डॉट बॉल डाली. बुमराह के नाम 2 विकेट भी रहा, वही बताया जा रहा है कि यह मैच बुमराह के लिए टेस्ट मैच था. आने वाले समय में जब विश्व कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान होगा तब जसप्रीत बुमराह उसमें शामिल हो सकते हैं.

बुमराह ने सभी को चौंकाया

Jaspreet Bumrah
Jaspreet Bumrah

गौरतलब हो कि कल के मुकाबले में भारत ने आयरलैंड को 2 रनों से हरा दिया. भारत को यह जीत डकवर्थ लुईस नियम के तहत मिली. दरअसल बारिश ने भारत के इनिंग के दौरान खलल डाल दिया. जिसके कारण मैच को रोकना पड़ा और अंत में भारत को जीत दे दी गई. वह इस मैच में मैन ऑफ द मैच भी रहे. जसप्रीत बुमराह ने काफी लंबे समय के बाद इस मैच से वापसी की उन्होंने पहले ही ओवर में दो झटके दिए उनकी तेज तर्रार बॉलिंग से आयरलैंड की कमर तोड़ डाली. वही ऐसा माना जा रहा है की आयरलैंड का यह दौरा बुमराह के लिए एक टेस्ट है, बुमराह इस टेस्ट को बखूबी पास कर गए और उनका नाम एशिया कप के लिए चुना जा सकता है.

यह भी पढ़े:- Cricket Laws: कीपर के अलावा किसी और ने ग्लव्स पहना तो क्या होगा? जानें क्या कहते है नियम

एशिया कप के टीम का जल्द होगा एलान

Asia Cup
Asia Cup

गैरतलब हो के एशिया कप के लिए अभी तक भारतीय टीमों का ऐलान नहीं हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार को एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो सकता है. खबरों के मुताबिक सोमवार को चयनकर्ता और कप्तान रोहित शर्मा के बीच एशिया कप को लेकर मीटिंग रखी गई है. इसी में खिलाड़ियों का चयन होगा. आपको बता दे 30 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप के लिए भारत जल्द ही श्रीलंका रवाना होगी. दरअसल इस बार एशिया कप हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जा रहा है, जिसका 9 मुकाबला श्रीलंका तो वही चार मुकाबला पाकिस्तान में खेले जाएंगे. भारत अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के विरुद्ध खेलेगा जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित दिख रहे हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you