खेलAsia Cup: मैच से पहले बाबर आज़म ने दिया...

Asia Cup: मैच से पहले बाबर आज़म ने दिया ऐसा बयान, सुन कर खौल जायेगा हर भारतीय का खून

-

होमखेलAsia Cup: मैच से पहले बाबर आज़म ने दिया ऐसा बयान, सुन कर खौल जायेगा हर भारतीय का खून

Asia Cup: मैच से पहले बाबर आज़म ने दिया ऐसा बयान, सुन कर खौल जायेगा हर भारतीय का खून

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: कल यानी 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर 4 का तीसरा मुकाबला होने जा रहा है. यह मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में होगा. भारतीय समय अनुसार यह मुकाबला 3:00 बजे शुरू हो जाएगा. वहीं अब मुकाबला से पहले बयानबाज़ी का दौर शुरू हो गया है. दरअसल पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कुछ ऐसा बयान दे दिया है जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे. बाबर आजम ने कहा कि हमारी टीम बेहतर स्थिति में है आगे उन्होंने क्या कुछ कहा आपको बताते हैं.

क्या बोले आजम आज़म

Asia Cup
Asia Cup

बाबर ने कहा कि पाकिस्तान के अलावा हम श्रीलंका की जमीन पर लगातार मुकाबला खेल रहे हैं. ऐसे में हमारे सभी खिलाड़ी श्रीलंका के इस पिच को बखूबी जानते हैं. सभी खिलाड़ी यहां के हालात से वाकिफ है. ऐसे में भारत के खिलाफ हमें फायदा होगा. वही आगे बाबर आजम कहते हैं कि हम करीब 2 महीने से श्रीलंका की सर जमीन पर मुकाबला खेल रहे हैं. उनका कहना है कि श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज के बाद हमने अफगानिस्तान के साथ वनडे सीरीज इसी जगह पर खेल साथी। पाकिस्तान के खिलाड़ी लंका प्रीमियर लीग के हिस्सा भी थे, इस तरह से वह सभी इस पिच से काफी ज्यादा वाकिफ है.

ये भी पढ़े: Asia Cup: पाकिस्तान के खिलाफ इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र, बन सकते है गेम चेंजर

गेंदबाजों को लेकर यह कहा

Asia Cup
Asia Cup

बाबर ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी पर बात रखते हुए कहा कि हमने शुरू से ही नई गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है. साथ ही हमारे गेंदबाज मिडिल ऑर्डर में भी अच्छा नजारा पेश कर रहे हैं. वही बाबर आजम का मानना है की अच्छी टीम कांबिनेशन बेहद जरूरी है. साथ ही उनका यह भी मानना है कि उनके गेंदबाज मिडिल ऑर्डर में और अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. उनका कहना है कि हम मिडिल ऑर्डर में विकेट नहीं निकल पा रहे हैं. लेकिन अंत के ओवरों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. वही अब देखने वाली बात होगी के भारत और पाकिस्तान के बीच इस मुकाबले को कौन जीतेगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

1 TB स्टोरेज और 16 GB रैम के साथ Xiaomi का ये फोन जल्द होगा लॉन्च,मिनटों में होगा फुल चार्ज

दिग्गज टेक कम्पनी  Xiaomi जल्द ही अपनी एक प्रीमियम सीरीज...

Nokia C02 स्मार्टफोन रिमूवल बैटरी के साथ हुआ लॉन्च,देखें दमदार फीचर्स की पूरी डिटेल

Nokia C02: प्रसिद्ध स्मार्टफोन कंपनी नोकिया (Nokia)की पैरंट कंपनी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you