खेलAsia Cup: फाइनल मुकाबले में जिसका डर था वही...

Asia Cup: फाइनल मुकाबले में जिसका डर था वही हुआ, इस कारण नहीं शुरू हो पाया भारत-श्रीलंका का मैच

-

होमखेलAsia Cup: फाइनल मुकाबले में जिसका डर था वही हुआ, इस कारण नहीं शुरू हो पाया भारत-श्रीलंका का मैच

Asia Cup: फाइनल मुकाबले में जिसका डर था वही हुआ, इस कारण नहीं शुरू हो पाया भारत-श्रीलंका का मैच

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: भारत और श्रीलंका के बीच आज एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में हो रहा है. इस मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है. वहीं अब तक यह मैच शुरू नहीं हो पाया है. दरअसल इस मैच में जिसका डर था वही हुआ. फाइनल मुकाबले में बारिश ने दस्तक दे दी है. जिसके कारण मैच अभी तक शुरू नहीं कराया गया है. आपको बता दें टॉस के समय मौसम बिल्कुल साफ लग रहा था लेकिन उसके बाद जोरदार बारिश ने एंट्री मार दी.

बारिश की थी संभावना

Asia Cup
Stadium

आपको बता दे यह मुकाबला श्रीलंका के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में हो रहा है. दरअसल श्रीलंका में इससे पहले भी कई मैच को बारिश के कारण रद्द कराया जा चुका है. वही मौसम विभाग के अनुसार आज भी बारिश होने की 90% संभावनाएं थी. वहीं इस फाइनल मुकाबले को अब तक शुरू नहीं कराया गया है. वहीं आपको बता दे इस मुकाबले के लिए एक रिजर्व डे का भी ऐलान किया गया है. यानी कि अगर बारिश के कारण आज या मुकाबला पूरा नहीं हो पाएगा तो यह मुकाबला कल खेला जाएगा. वहीं अगर कल भी बारिश नहीं रुकती है तो ऐसी स्थिति में श्रीलंका और भारत दोनों को विजय घोषित कर दिया जाएगा.

श्रीलंका ने जीता टॉस

Asia Cup
Asia Cup

वहीं इस मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है. भारत के कप्तान रोहित शर्मा भी टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे. लेकिन वह टॉस हार गए. वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने कहा “पिछले गेम में हम वास्तव में करीब आ गए थे, इस सतह पर 240 भी अच्छा है आज हमारा काम गेंद से अच्छा प्रदर्शन करना है और फिर देखना है कि हम बल्ले से क्या कर सकते हैं.” इसके साथ ही श्रीलंका और भारत दोनों के प्लेइंग इलेवन में बदलाव किए गए हैं. दरअसल भारत के ऑलराउंडर अक्षर पटेल चोट के कारण बाहर हो गए उनकी जगह पर वाशिंगटन सुंदर को टीम में जगह दी गई है. तो वहीं श्रीलंका ने थीक्षाना की जगह पर दुशान हेमंथा को लाया गया है.

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you