ऑटोजबरदस्त अपडेट के साथ लॉन्च हुई Jeep compass कार,...

जबरदस्त अपडेट के साथ लॉन्च हुई Jeep compass कार, जानें कीमत और खासियत

-

होमऑटोजबरदस्त अपडेट के साथ लॉन्च हुई Jeep compass कार, जानें कीमत और खासियत

जबरदस्त अपडेट के साथ लॉन्च हुई Jeep compass कार, जानें कीमत और खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Jeep compass: जीप इंडिया ने भारत में अपनी कंपास एसयूवी के नए 2WD ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ डीजल वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है. जिसकी शुरुआती कीमत 23.99 लाख रुपए एक्स शोरूम से लेकर इसके बेस वेरिएंट 20.49 लाख रुपए एक्स शोरूम तय किया है. हालांकि, अपडेट के बाद इसकी कीमत में कम से कम 1 लाख रुपए की कमी देखने को मिला है. यहां पर जानकारी के लिए बता दें कि, जीप ने कंपास एसयूवी को 2021 में फैसिलिटी के साथ अपडेट कर दिया था.

Jeep compass

Jeep compass वेरिएंट

भारत में केवल कंपनी नेम कुल पांच वेरिएंट पेश किया है. जिसमें लिमिटेड और मॉडल एस, स्पोर्ट, लोंगिट्यूड, लोंगिट्यूड प्लस शामिल है. वहीं लोंगिट्यूड प्लस वेरिएंट में पैनोरमिक सनरूफ दिया गया है. जबकि जीप कंपास लिमिटेड के पास एक नया ब्लैक शर्क एडिशन देखने को मिल रहा है. जिसमें ऑल ब्लैक इंटीरियर और ब्लैक अलॉय व्हील्स भी देखने को मिल रहा है.

वहीं इसके रेट स्टिचिंग के साथ इंटीरियर को पूरी तरह से ब्लैक डिजाइन दिया गया है. जबकि केबिन में रेड एक्सीडेंट के साथ ब्लैक अब हॉलस्ट्री देखने को मिल रहा है. जो कि इसमें स्पोर्टी लुक दे दिया गया है. कंपनी के मुताबिक, इसका AT वर्जन पहले की तुलना में लगभग 20% अधिक मुनाफे का है लगभग 6 लख रुपए सस्ता हो जाएगा.

Jeep compass का इंजन

पावर ट्रेन की बात की जाए तो जीप कंपास में 2.5 लीटर डीजल इंजन दिया गया है. जो 168 हॉर्सपावर और 50 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में मदद करता है इसके अलावा इसमें जो स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और नया मॉडल 6.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है. अच्छी बात यह है कि इसे 9.8 सेकंड में 0 से लेकर 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दुदाई जा सकती है.

ये भी पढ़े: लॉन्च हुआ Vegh S60 इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 120Km,देखें कीमत और फीचर्स

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you