ऑटोOkinawa Okhi-90 : इस रक्षाबंधन पर अपनी बहन को...

Okinawa Okhi-90 : इस रक्षाबंधन पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये शानदार ईवी स्कूटर, देखते ही हो जाएंगी हैप्पी

-

होमऑटोOkinawa Okhi-90 : इस रक्षाबंधन पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये शानदार ईवी स्कूटर, देखते ही हो जाएंगी हैप्पी

Okinawa Okhi-90 : इस रक्षाबंधन पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये शानदार ईवी स्कूटर, देखते ही हो जाएंगी हैप्पी

Published Date :

Follow Us On :

Okinawa Okhi-90 : क्या आप भी इस रक्षाबंधन पर अपनी बहन को एक बढ़िया रेंज वाला स्कूटर गिफ्ट करना चाह रहे हैं लेकिन समझ में नहीं आ रहा है कि कौन सा स्कूटर सही रहेगा तो अब चिंता की कोई बात नहीं. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो अपने शानदार रेंज के लिए पूरे मार्केट में फेमस है. जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Okinawa Okhi-90 है. कंपनी के इस स्कूटर में शानदार फीचर्स मिलने के साथ साथ पावरफुल बैटरी पैक भी उपलब्ध है. इतना ही नहीं ये स्कूटर सिंगल चार्ज पर 160km का रेंज ऑफर करती है.

Okinawa Okhi-90
Okinawa Okhi-90

बैटरी पैक और रेंज

कंपनी ने इस स्कूटर में 72V50AH लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है जो सिंगल चार्ज में 160km से अधिक दूरी तय करने में सक्षम है. वहीं, ये स्पोर्ट मोड में ये 80 से 90kmph का टॉप स्पीड जबकि इको मोड में 50 से 60केएमपीएच का टॉप स्पीड ऑफर करता है. इसके अतिरिक्त इस स्कूटर में उबर खाबड़ रास्तों पर आरामदायक राइड के लिए दोनों सिरों पर 16 इंच के बड़े मिश्र धातु के पहिये दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : जबरदस्त लुक और पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में धुआं उड़ाने आई Hero Splendor Plus, मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Okinawa Okhi-90 : फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस स्कूटर में कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टविटी के साथ टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो कॉल , एसएमएस अलर्ट, स्पीड अलर्ट और बैटरी से संबंधित जानकारी देता है. इसके अलावा इसमें जियो फैंसिंग, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सीट के नीचे लाइट और एक इन बिल्ट नेविगेशन सिस्टम भी मौजूद है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे करीब 195208 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. ऐसे में अगर आपके पास इतना अधिक पैसा नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. यदि आप इस स्कूटर को ईएमआई पर लेते हैं तो आपको 9.7% के व्याज दर से 36 महीना तक 6697 रुपए ईएमआई भरना पड़ेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Infinix Zero 20: 108 MP वाला धांसू स्मार्टफोन हुआ लॉन्च,जानें शानदार फीचर्स और कीमत

Infinix Zero 20 launched in india: स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी...

Apple का बड़ा ऐलान,iPhone 14 यूजर्स को अब 2 साल तक फ्री मिलेगी ये बेहतरीन सर्विस

Apple New update: दुनिया में करोड़ों की संख्या में...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you