खेलAsia Cup: श्रीलंका ने अफगानिस्तान के सामने खड़ा किया...

Asia Cup: श्रीलंका ने अफगानिस्तान के सामने खड़ा किया पहाड़ जैसा लक्ष्य, शतक से चूका यह खिलाड़ी

-

होमखेलAsia Cup: श्रीलंका ने अफगानिस्तान के सामने खड़ा किया पहाड़ जैसा लक्ष्य, शतक से चूका यह खिलाड़ी

Asia Cup: श्रीलंका ने अफगानिस्तान के सामने खड़ा किया पहाड़ जैसा लक्ष्य, शतक से चूका यह खिलाड़ी

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच आज एशिया कप का छटा मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के अंदर खेला जा रहा. इस मुकाबले में श्रीलंका ने पहले टॉस जीत बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 291 रन बनाए. इस दौरान श्रीलंका ने अपने 8 विकेट खोए. आपको बता दे अफगानिस्तान के लिए यह मुकाबला करो या मरो का होने वाला है. अगर अफगानिस्तान अच्छे मार्जिन से या मुकाबला नहीं जीत पाती है तो वह एशिया कप से बाहर हो जाएगी.

ऐसी रही श्रीलंका की बल्लेबाज़ी

Asia Cup
Asia Cup

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी श्रीलंका की टीम के सलामी बल्लेबाज़ पथूम निसंका और दिमुथ करूणारत्ने ने पहले विकेट के लिए 63 रनो की साझेदारी की. इसके पार्टरशिप के बाद श्रीलंका के बल्लेबाज़ ताश के पत्तों की तरह बिखरते चले गए. लेकिन फिर बाद में कुसल मेंडिस और चरिथ असलंका ने टीम के लिए शानदार पारी खेली. वही 8वें विकेट के लिए महीश तीक्ष्णा और दुनिथ वेल्लेगे ने 64 रनो की पारी खेल टीम के जान में जान डाली. दरअसल एक वक्त ऐसा आया था जब श्रीलंका की टीम 227 रनों पर 7 विकेट गवा कर संघर्ष कर रही थी. ऐसे मौके पर दोनो बल्लेबाजों ने टीम का बखूबी साथ दिया और मुश्किल के वक्त में टीम के लिए 64 रन जोड़े.

ये भी पढ़े:ICC World Cup: भारत ने किया विश्व कप के टीम का ऐलान, कई खिलाड़ी हुए टीम से बाह

शतक से चूका यह खिलाड़ी

Asia Cup
Asia Cup

वही श्रीलंका के लिए कुसल मेंडिस ने शानदार बल्लेबाज़ी की. कुसल मेंडिस ने बल्लेबाज़ी करते हुए टीम के लिए 84 गेंदों पर 92 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के जड़े. कुसल मेंडिस शतक से चूक गए और वह राशिद खान के हाथों रन आउट हो गए. वही अब अफगानिस्तान की टीम को 292 रनो का लक्ष्य मिला है. देखने वाली बात यह होगी के क्या अफगानिस्तान इस मुकाबले को जीत पाती है या नही. वही अगर अफगानिस्तान की टीम अच्छे रनरेट से यह मुकाबला नहीं जीत पाती है तब भी वह सुपर 4 के लिए क्वालीफाई नही कर पाएगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अधिक बिजली बिल से हैं परेशान, तो फॉलो करें ये टिप्स, आने लगेगा आधे से भी कम

इलेक्ट्रिसिटी आज के समय में लोगों की जरूर का...

यह है 100 km की रेंज देने वाला धाकड़ ईवी स्कूटर, जानें डिटेल

Ampere Magnus EX:  टू व्हीलर लवर्स सिंगल चार्ज पर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you