खेलAfridi vs Gambhir: गौतम गंभीर को लेकर शाहिद अफरीदी...

Afridi vs Gambhir: गौतम गंभीर को लेकर शाहिद अफरीदी ने दिया आपत्तिजनक बयान, आग बबूला हुए भारतीय फैंस

-

होमखेलAfridi vs Gambhir: गौतम गंभीर को लेकर शाहिद अफरीदी ने दिया आपत्तिजनक बयान, आग बबूला हुए भारतीय फैंस

Afridi vs Gambhir: गौतम गंभीर को लेकर शाहिद अफरीदी ने दिया आपत्तिजनक बयान, आग बबूला हुए भारतीय फैंस

Published Date :

Follow Us On :

Afridi vs Gambhir: क्रिकेट के मैदान में सर गर्मी बड़ी रहती है खासकर तब जब मैच भारत और पाकिस्तान के बीच हो. भारत और पाकिस्तान जब आमने सामने आते हैं तो एक अलग नजारा देखने को मिलता है. चाहे वह फील्ड के बाहर हो या फील्ड के अंदर दोनों ही टीमों के बीच मुकाबले में कई बार माहौल इतना खराब हो जाता है कि दोनों ही टीम के खिलाड़ी आपस में भीड़ तक जाते हैं. कई बार मामला उसी मैदान में खत्म हो जाता है तो कई बार बार बाहर तक चली आती है. वहीं भारत के बल्लेबाज गौतम गंभीर और पाकिस्तान के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी के बीच मैदान में कई बार जंग देखने को मिली है. इनकी लड़ाई मैदान से लेकर बाहर तक जारी रहती है। अब पाकिस्तान के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर को लेकर एक अजीब बयान दे डाला है. शाहिद ने गौतम गंभीर को एक अलग किस्म कैरेक्टर बताया है आइए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है.

2007 में हुआ था बवाल

गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी दोनों ऐसा नाम है जो अपने विवाद को लेकर काफी चर्चा में रहते है साल 2007 में वनडे सीरीज के दौरान गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी की सबसे तगड़ी बहस हुई थी. जिसको लोग आज भी याद करते हैं वही यह दोनों खिलाड़ियों ने फील्ड छोड़ बाहर लड़ाई शुरू कर दी है दरअसल दोनों को ही जब मौका मिलता है तो एक दूसरे को आड़े हाथ लेते हैं. वही दोनो अलग-अलग राजनैतिक दल से आते हैं और एक दूसरे पर आप पर आरोप प्रत्यारोप लगाते रहते हैं.

यह भी पढ़े:- ICC Player of the Month: जानिए किसे मिला प्लेयर ऑफ द मंथ का अवार्ड, महिला खिलाड़ी ने रचा इतिहास

शाहिद ने क्या कहा?

गौरतलब हो कि एक युटुब चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर पर पड़ा बयान दिया है दरअसल शो के दौरान शाहिद अफरीदी से यह पूछा गया कि क्या वह मैच के दौरान गौतम गंभीर को उकसाने का काम करते थे? इसके जवाब में पाकिस्तान के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कहा कि मैच के दौरान यह सब कुछ चलता रहता है स्लेजिंग मैच का एक हिस्सा है साथ ही उनका यह भी कहना है कि सोशल मीडिया से चीजों को ज्यादा बढ़ावा दिया जाता है और एक हाइप बना दी जाती है इसके आगे बोलते हुए शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर को लेकर कहां के हैं की गंभीर न सिर्फ उनके साथ ऐसा करते थे बल्कि भारतीय टीम में भी वह ऐसा ही रवैया रखते थे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you