ऑटोBajaj Triumph launch: हो गया कंफर्म, इस दिन दहाड़ेगी...

Bajaj Triumph launch: हो गया कंफर्म, इस दिन दहाड़ेगी बजाज की ये धाकड़ बाइक, रॉयल एनफील्ड से होगी टक्कर

-

होमऑटोBajaj Triumph launch: हो गया कंफर्म, इस दिन दहाड़ेगी बजाज की ये धाकड़ बाइक, रॉयल एनफील्ड से होगी टक्कर

Bajaj Triumph launch: हो गया कंफर्म, इस दिन दहाड़ेगी बजाज की ये धाकड़ बाइक, रॉयल एनफील्ड से होगी टक्कर

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj triumph launch: बजाज कंपनी जल्द ही विश्व स्तर पर अपनी Bajaj triumph को कई अपग्रेड फीचर्स के साथ पेश करने की तैयारी में है, कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह कमर कस ली है. खबर है कि 27 जून 2023 को ये बाइक एंट्री कर सकती है. बजाज इंडिया के द्वारा इसे लंदन में पेश किया जाएगा. साथ ही कीमत को बज़ट रेंज में पेश करने की कंपनी की कोशिश रहेगी तो चलिए देर किस बात की जान लेते हैं इस बाइक के बारे में डिटेल जानकारी.

लॉन्च डेट हुई कंफर्म

Bajaj triumph की लॉन्च डेट की ऑफिशियल घोषणा हो चुकी है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंपनी के Ceo Rajiv Bajaj ने इसकी पुष्टि की है. इन्होंने कहा बाइक की टेस्टिंग का काम पूरा कर लिया गया है. इसे ग्लोबल स्तर पर जून के अंत तक पेश कर दिया जाएगा. वहीं राजीव बजाज ने कहा 27 जून को ये बाइक लंदन में लॉन्च की जाएगी. सेल के बारे में इन्होंने बताया इस वित्त वर्ष की दूसरी छमाही में इस बाइक की सेल शुरू कर दी जाएगी. इतना ही नहीं इन्होंने इशारों में ही एक और बाइक के लॉन्च के संकेत दिए. इन्होंने कहा वह बाइक अभी टेस्टिंग फेस में चल रही है.

ये भी पढ़ें:  Electric Scooter: जबरदस्त रेंज और स्मार्ट फीचर्स वाला ये स्कूटर सिर्फ 499 रुपये में होगा आपका, जानें कैसे?

Bajaj triumph के संभावित फीचर्स

Bajaj triumph launch
image credit google

बजाज की इस बाइक में कई अपग्रेड़ फीचर्स को जोड़े जाने की उम्मीद है. इस बाइक को Triumph Bonneville परिवार की अगली जनरेशन के तौर पर भी लिया जा रहा है. इसमें एलईडी हैडलेम्प, हेलोजन इंडीकेटर्स, डुअल चैनल ABS के साथ क्विकशिफ्टर देखने को मिल सकता है. इंजन की बात करें तो 300 से 400 सीसी का लिक्विड कूल सिंगल सिलेंडर मिलने की संभावना है.

Bajaj triumph की संभावित कीमत

हालांकि, फिलहाल कीमतों के बारे कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं है लेकिन अनुमान है कि इसे 3.5 लाख (एक्स शोरूम) में लॉन्च किया जा सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you