लाइफस्टाइलNailpaint Designs For bride: दुल्हन के हाथों पर खूबसूरत...

Nailpaint Designs For bride: दुल्हन के हाथों पर खूबसूरत लगेंगे ये नेलपेंट डिजाइंस,आप भी कर सकती हैं ट्राई, देखें

-

होमलाइफस्टाइलNailpaint Designs For bride: दुल्हन के हाथों पर खूबसूरत लगेंगे ये नेलपेंट डिजाइंस,आप भी कर सकती हैं ट्राई, देखें

Nailpaint Designs For bride: दुल्हन के हाथों पर खूबसूरत लगेंगे ये नेलपेंट डिजाइंस,आप भी कर सकती हैं ट्राई, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Nailpaint Designs For bride:अगर आपकी जल्द ही शादी होने वाली है तो बेशक आप उसकी तैयारी में पूरी तरह से व्यस्त होंगी. आपने अपना ब्राइडल लहंगा से लेकर मेहंदी और हल्दी के लिए भी अपने लुक भी सोच लिए होंगे. आपकी ज्वेलरी भी तैयार होगी और मेकअप कैसा होगा ये भी प्लान कर लिया होगा.

यकीनन नहीं सोचा होगा, दरअसल अक्सर हम ऐसा करते हैं कि अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए कई तरह के मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं और अलग -अलग ब्यूटी ट्रीटमेंट्स भी लेते हैं, लेकिन अपने हाथों की खूबसूरती के लिए सही नेल पेंट और डिजाइंस का चुनाव नहीं कर पाते हैं. तो आइए देखते हैं बेहतरीन नेलपेंट डिजाइंस को-

देखें दुल्हन के हाथों पर खूबसूरत लगेंगे ये नेलपेंट डिजाइंस (Nailpaint Designs For bride)

रेड कलर का नेल पेंट किसी भी तरह के आउटफिट के साथ अच्‍छा लगता है. लेकिन आप इसे ब्राइडल लुक देने के लिए फॉइल नेल आर्ट कर सकती हैं. बाजार में आपको इसके लिए खास तरह के नेलपेंट भी मिल जाएंगे और फॉल्‍स नेल्‍स लगाकर भी आप इस नेल आर्ट को अंजाम दे सकती हैं.

नाखूनों में नेल पेंट का बेस कलर लगाकर आप उसकी टिप पर स्‍पार्कल नेलपेंट लगा सकती हैं. इसके लिए आप अपने आउटफिट से मैच करते हुए कलर का नेलपेंट लगा सकती हैं. नेट आर्ट का यह स्‍टाइल उन नाखूनों पर ज्‍यादा अच्‍छा अच्‍छा लगता है, जो बड़े होते हैं. अगर नाखून छोटे हैं तो आप टिप की जगह पूरे नाखून पर ही स्‍पार्कल नेल पेंट का इस्‍तेमाल कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Nailpaint for black saree: काली साड़ी पर बेहद खूबसूरत लगते हैं ये नेल पेंट शेड्स,आप भी जरूर करें ट्राई

आपको नेल आर्ट के लिए स्‍टोन बाजार में मिल जाएंगे. इसमें आपको ढेरों वैरायटी भी मिल जाएंगी. आप अपने नेल पेंट के कलर के अनुसार इन स्‍टोंस का चुनाव कर सकती हैं. इतना ही नहीं, आप अलग-अलग अंदाज में इन स्‍टोंस को अपने नाखूनों पर लगा भी सकती हैं. यह टेम्‍परेरी भी होते हैं, इसलिए आप इन्‍हें मन भरने पर आसानी से रिमूव भी कर सकती हैं.

अगर आप कम समय में खूबसूरत नेल आर्ट करना चाहती हैं, तो आप डिजाइनर बिंदी का इस्‍तेमाल नेल आर्ट के लिए कर सकती हैं. इस बात का ध्‍यान रखें कि आप नेल आर्ट के लिए स्‍टोन वाली छोटे आकार की बिंदी का ही चुनाव करें. इसके लिए पहले आप नाखूनों पर बेस नेलपेंट लगाएं और फिर आप ऊपर से बिंदी की मदद से नेल आर्ट करें.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

दिवाली पर इस डीजल कार की हाई डिमांड, 16 की है माइलेज

Tata Harrier: एसयूवी कार दिखने में काफी डैशिंग होती...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you