टेकJio के 1 साल वाले ये प्लान बचा रहे...

Jio के 1 साल वाले ये प्लान बचा रहे यूजर्स का खूब पैसा,डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं

-

होमटेकJio के 1 साल वाले ये प्लान बचा रहे यूजर्स का खूब पैसा,डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं

Jio के 1 साल वाले ये प्लान बचा रहे यूजर्स का खूब पैसा,डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं

Published Date :

Follow Us On :

Jio: देश की बड़ी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ (Reliance Jio) समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश करती रहती है. इसी क्रम में जियो ने 1 साल वाले अपने नए प्लान को नए मूल्य के साथ पेश किया है.जिओ के 1 साल वाले प्लान में यूजर्स को, SMS शानदार डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग जैसी शानदार सुविधाएं दी जा रही हैं.आइए आपको प्रीपेड रिचार्ज प्लांस के बारे में जानकारी देते हैं.

Jio 2879 रूपए रिचार्ज प्लान

जिओ के 1 साल वाले प्लान की बेनिफिट की बात करें तो इसमें यूजर को प्रत्येक दिन 2GB इंटरनेट डाटा दिया जाएगा. यानी यूजर को कुल 730 डाटा दिया जाता है.इसके अलावा 365 दिन तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा यूजर को दी जाएगी. इसके साथ साथ पूरे 1 साल तक यूजर को 100 SMS प्रतिदिन भी दिए जाएंगे. जिओ के प्लान में जिओ सिनेमा, जिओ टीवी, जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड जैसे एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

ये भी पढ़े- देश में Jio Air Fiber जल्द होगा लॉन्च,बिना राउटर के मिलेगी 1Gbps की स्पीड,पढ़ें पूरी डिटेल

Jio
Jio Recharge Plans (File Photo)

Jio 2999 रूपए रिचार्ज प्लान

जिओ के ₹2999 वाले प्लान की वैधता भी 1 साल यानी 365 दिन है. इस प्लान के अंतर्गत यूजर को 1 साल तक के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्रदान की जाती है.यूजर को 365 दिन तक 2.5 जीबी डाटा प्रत्येक दिन इस प्लान के अंतर्गत दिया जाता है. साथ ही प्रत्येक दिन 100 एसएमएस की सुविधा भी यूजर को मिलती है. इसमें भी जिओ सिनेमा, जिओ टीवी, जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड जैसे एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

1 साल से कम वाले JIO प्लान

Jio 2545 रूपए रिचार्ज

Jio 2545 रूपए वाले रिचार्ज प्लान की वैधता की बात करें तो इसकी वैधता 336 दिनों की होती है. जिसमें यूजर को 1.5 जीबी डाटा प्रत्येक दिन मिलता है. 336 दिन तक यूजर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 SMS प्रत्येक दिन का लाभ उठा सकते हैं. इस प्लान के अंतर्गत भी यूजर्स को जिओ सिनेमा, जिओ सिक्योरिटी,जिओ टीवी और जियोक्लाउड की सुविधा का लाभ फ्री में मिलता है.

Jio 2023 रूपए रिचार्ज प्लान

2023 रूपए वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो इसकी वैधता 252 दिन होती है. इस प्लान में हर दिन यूजर को 2.5 जीबी डाटा मिलता है इसके साथ-साथ यूजर को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा दी जाती है. इस रिचार्ज प्लान में भी यूजर जिओ सिनेमा, जिओ टीवी, जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

1559 रूपए रिचार्ज प्लान

Jio का 1559 रूपए वाला रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो इसकी वैलिडिटी 336 दिन होती है. इस प्लान के अंतर्गत यूजर को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, एसटीडी कॉलिंग,की सुविधा मिलती है. अगर डाटा प्लान की बात करें तो उसमें ग्राहक को 24 जीबी डाटा दिया जाता है इसके साथ साथ यूजर को 3600 SMS भी मिलते हैं. इस प्लान के अंतर्गत यूजर जिओ टीवी, जिओ सिनेमा, जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड का सब्सक्रिप्शन का फ्री में लाभ उठा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you