लाइफस्टाइलTeej Bangle Designs: इन खूबसूरत चूड़ियों से बढ़ाएं हाथों...

Teej Bangle Designs: इन खूबसूरत चूड़ियों से बढ़ाएं हाथों की शोभा, यहां है ट्रेंडी डिजाइंस

-

होमलाइफस्टाइलTeej Bangle Designs: इन खूबसूरत चूड़ियों से बढ़ाएं हाथों की शोभा, यहां है ट्रेंडी डिजाइंस

Teej Bangle Designs: इन खूबसूरत चूड़ियों से बढ़ाएं हाथों की शोभा, यहां है ट्रेंडी डिजाइंस

Published Date :

Follow Us On :

Teej Bangle Designs: महिलाओं को चूड़ियां पहनना बहुत अच्छा लगता है। खासकर त्यौहार के मौके पर महिलाएं अपने पारंपरिक लुक को खूबसूरत बनाने के लिए सजती संवारती हैं ऐसे में तीज का त्योहार आ रहा है। इस फेस्टिवल पर महिलाएं ट्रेडिशनल वियर की ड्रेस पहनती है। अगर आप अपनी साड़ी के साथ रंग बिरंगी चूड़ियों को मैच करें तो आपके हाथों की शोभा और भी ज्यादा बढ़ जाएगी। आज इस आर्टिकल में हम आपको एक से बढ़कर एक चूड़ियों के डिजाइंस दिखाएंगे जो आपको बहुत पसंद आएगा।

Teej Bangle Designs

मल्टी कलर चूड़ियां

अगर आप शादीशुदा हैं और वर्किंग हैं तो यह मल्टी कलर चूड़ियों का कलेक्शन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस स्टाइल के डिजाइन को आप एथनिक के साथ-साथ वेस्टर्न के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं। जरूरी नहीं है कि आप इस साड़ी के साथ चूड़ा भी पहनें। इनमें से एक या दो चूड़ियों को स्टाइल भी किया जा सकता है। डिज़ाइन सामान्य है इसलिए ये आपको ऑनलाइन और बाज़ार में आसानी से मिल जाएंगे। आप चाहें तो चौड़ी चूड़ियां भी खरीद सकती हैं और उन्हें स्टाइल कर सकती हैं।

ऑक्सीडाइज्ड चूड़ियां

अगर आप जंक जूलरी पहनने की शौकीन हैं तो ऑक्सीडाइज्ड चूड़ियों के ये डिजाइन आप पर खूब जंचेंगे। इसमें आप पतली चूड़ियां भी ले सकती हैं और मोटी चूड़ियां भी मिलेंगी। अगर आप लेटेस्ट कलेक्शन चाहते हैं तो बाजार जाकर इन्हें खरीदें। इसे उसी के साथ स्टाइल करें जो आप पर सबसे अधिक सूट करता है।

गोल्डन वर्क वाली चूड़ियां

अगर आपको सोने के आभूषण पहनने का शौक है तो आप इसके लिए गोल्डन वर्क वाली चूड़ियां स्टाइल कर सकती हैं। ये साड़ी और सूट पर सबसे अच्छे लगते हैं। आजकल आर्टिफिशियल गोल्ड डिजाइन ट्रेंड में है। आपको कलरफुल से लेकर प्लेन डिजाइन आसानी से मिल जाएंगे।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you