लाइफस्टाइलSilver Anklet Designs : पैरों की खूबसूरती में चार...

Silver Anklet Designs : पैरों की खूबसूरती में चार चांद लगा देगी ये खूबसूरत पायल के डिजाइंस, जल्दी देखें न्यू कलेक्शन

Silver Anklet Designs : शादियों का सीजन स्टार्ट हो गया है. इसमें महिलाएं खूब सजना संवरना पसंद करती है. ताकि, वह उस भिड़ में सबसे अलग दिखे.

-

होमलाइफस्टाइलSilver Anklet Designs : पैरों की खूबसूरती में चार चांद लगा देगी ये खूबसूरत पायल के डिजाइंस, जल्दी देखें न्यू कलेक्शन

Silver Anklet Designs : पैरों की खूबसूरती में चार चांद लगा देगी ये खूबसूरत पायल के डिजाइंस, जल्दी देखें न्यू कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Silver Anklet Designs : शादियों का सीजन स्टार्ट हो गया है. इसमें महिलाएं खूब सजना संवरना पसंद करती है. ताकि, वह उस भिड़ में सबसे अलग दिखे. वैसे तो महिलाओं को आभूषण पहनना बहुत पसंद होता है. लेकिन उनमें कुछ ऐसे आभूषण हैं जो प्राचीन काल के समय से ही महिलाओं की खूबसूरती बढ़ाने के लिए पहना जाता है. जिसमें एक नाम पायल का भी है.

Silver Anklet Designs
Silver Anklet Designs

उस समय शादी शुदा महिलाओं की पहचान पायल से भी की जाती है, जिस वजह से पायल का महत्व कई गुना बढ़ गया है. हालंकि, आज मार्केट में ऐसे कई ट्रेंडी और लेटेस्ट डिजाइंस मौजूद है,जो खूबसूरत होने के साथ कमाल डिजाइंस के साथ आती है. ऐसे में अगर आपको भी पायल पहनना पसंद है, तो आप इस पायल पर एक नजर डाल सकती हैं. यकीन मानिए ये न्यू कलेक्शन आपको बेहद ही पसंद आयेंगे.

चांदी की चौड़ी पायल डिजाइन

Silver Anklet Designs
Silver Anklet Designs

अगर आप शादी के समय खुद के पहनने के लिए बढ़िया पायल खरीदना चाह रही हैं तो यह डिजाइन आपके लिए बेस्ट हो सकता है, क्योंकि, यह दिखने में काफी भारी और चौड़ा है, जिसे आप ट्रेडिशनल लुक के साथ कैरी कर सकती हैं. इसको पहनने के बाद आपके पैरों की चमक कई गुना बढ़ जायेगी.

ये भी पढ़ें: Cup Cake Recipe for Mother : इस मदर्स डे पर कप केक बनाकर अपनी मां को कराइए स्पेशल फील, खाकर मां हो जाएंगी एकदम खुश

Silver Anklet Designs : फुल डिजाइन चांदी की पायल

Silver Anklet Designs
Silver Anklet Designs

अगर आप डेली यूज के लिए पायल खरीदना चाह रही हैं तो यह हल्का पायल आपके लिए बेस्ट हो सकता है. आप इसे आसानी से घर पर पहन सकती है. और खास बात यह है कि इसे पहनने के बाद आपको किसी भी तरह का दिक्कत नहीं होगा.

Silver Anklet Designs : मोर डिजाइन पायल

Silver Anklet Designs
Silver Anklet Designs

इन दिनों मोर डिजाइन वाला पायल काफी ट्रेंड में है. महिलाएं इस डिजाइन को दिल खोल कर खरीद रही हैं, ऐसे में अगर आप अपने लिए कुछ नया खरीदना चाहती हैं तो ये डिजाइन बिलकुल परफेक्ट होगा. क्योंकि आप इसे ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ साथ वेस्टर्न पर भी पहन सकती हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you