लाइफस्टाइलSummer Hairstyle: गर्मियों में जरूर ट्राई करें ये ट्रेंडी...

Summer Hairstyle: गर्मियों में जरूर ट्राई करें ये ट्रेंडी हेयर स्टाइल, रहेगी कूल और नहीं लगेगी गर्मी

-

होमलाइफस्टाइलSummer Hairstyle: गर्मियों में जरूर ट्राई करें ये ट्रेंडी हेयर स्टाइल, रहेगी कूल और नहीं लगेगी गर्मी

Summer Hairstyle: गर्मियों में जरूर ट्राई करें ये ट्रेंडी हेयर स्टाइल, रहेगी कूल और नहीं लगेगी गर्मी

Published Date :

Follow Us On :

Summer Hairstyle: लड़कियों को गर्मियों में बालों को लेकर सबसे ज्यादा समस्या होती है. क्योंकि गर्मी और पसीने से बाल ऑयली और चिपचिपे से लगने लगते हैं. ऐसे में खुले बाल रखना मुश्किल होता है. वहीं कोई हेयरस्टाइल भी नहीं समझ आती. अगर गर्मियों के मौसम में आप भी इस तरह की दुविधा में रहती हैं कि पोनी टेल के सिवाय कौन सी हेयरस्टाइल बनाएं जो ट्रेंडी लगे तो हेयरस्टाइल जरूर ट्राई –

गर्मियों में जरूर ट्राई करें ये हेयर स्टाइल (Summer Hairstyle)

ट्विस्टेड चोटी

ट्विस्टेड चोटी इन दिनों ये ब्रेड काफी ज्यादा ट्रेंड में है. इस तरह की चोटी में ग्लमैरस लुक आता है. अगर आप वेस्टर्न वियर पहन रही हैं तो बेझिझक इसे ट्राई करें. ये काफी ट्रेंडी लुक देगा. इसे बनाने के लिए सारे बालों को बैक कॉम्ब कर हाई पोनी बना लें. फिर बालों को दो पार्ट में कर के एक दूसरे में लपेटे. आखिर में बैंड की सहायता से इसे फिक्स कर दें. इस हेयरस्टाइल को परफेक्ट बनाने के लिए हल्का सा हेयरस्प्रे की मदद से इसे सेट कर दें.

डबल चोटी

फॉर्मल लुक के लिए यह काफी अच्छा हेयरस्टाइल है. सबसे पहले बालों को ऊपर बांध लें. फिर इसका बन बनाएं आप चाहे तो आगे से बालों की लेयर भी निकाल सकती है. इसके बालों पीछे के बालों की पोनी टेल बनाएं और फिर दोनों का आपस में मिला दें. यह आपको अट्रैक्टिव लुक देगा.

मेसी बन

हाई मेसी बन या फिर लो मेसी बन को भी गर्मियों का फेवरेट हेयरस्टाइल कहा जा सकता है. मेसी लो बन को आसानी से बनाया जा सकता है. साथ ही ये काफी खूबसूरत और एलिगेंट लुक भी देता है.

हाई बन

गर्मियों में बालों को बांधकर स्टाइलिश दिखने का सबसे ट्रेंडी तरीका है हाई बन. इस तरह का बन बनाना बेहद आसान है और लगभग हर लड़की इसे गर्मियों में जरूर ट्राई करती है. ये काफी ट्रेंडी लुक भी देता है.

ये भी पढ़ें:Bhringraj Benefits : बालों की सफेदी और टूटने से हो गए हैं परेशान तो सिर में लगाएं ये कमाल की चीज,मिलेगा गजब का फायदा

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you