लाइफस्टाइलCute Tattoos Ideas:कलाई पर टैटू बनवाने की सोच रहे...

Cute Tattoos Ideas:कलाई पर टैटू बनवाने की सोच रहे हैं तो यहां से लें आइडिया, जरूर ट्राई करें ये क्यूट टैटू

-

होमलाइफस्टाइलCute Tattoos Ideas:कलाई पर टैटू बनवाने की सोच रहे हैं तो यहां से लें आइडिया, जरूर ट्राई करें ये क्यूट टैटू

Cute Tattoos Ideas:कलाई पर टैटू बनवाने की सोच रहे हैं तो यहां से लें आइडिया, जरूर ट्राई करें ये क्यूट टैटू

Published Date :

Follow Us On :

Cute Tattoos Ideas: शरीर के कई हिस्सों में इन दिनों रंग- बिरंगे टैटू बनवाने का चलन काफी चल गया है. टैटू को हाथ पर, उगलियों पर, पैरों पर, गले में, पीठ पर, गर्दन पर, कमर पर और भी शरीर के कई हिस्सों में बनवाया जाता है.जो काफी स्टाइलिश लगते हैं. टैटू के लिए अक्सर लोग कुछ यादगार चीज़ की डिज़ाइन या कोई तारीख या तो फिर किसी और भाषा में कोई अच्छा सा लिखवाते हैं.तो आइए देखते हैं कुछ क्यूट टैटूज़ –

कलाई पर टैटू बनवाने की सोच रहे हैं तो यहां से लें आइडिया (Cute Tattoos Ideas)

आर्टिस्टिक पोर्ट्रेट

यदि आप बड़ा टैटू बनवाना चाहते हैं, तो आर्टिस्टिक पोर्ट्रेट सबसे बेहतरीन आर्म टैटू है. लेकिन यह ध्यान रखें कि इसे बनवाने के लिए हमेशा किसी बेस्ट टैटू आर्टिस्ट के पास जाएं, क्योंकि पोर्ट्रेट का टैटू बनाना बहुत कठिन होता है. आप कभी नहीं चाहेंगे कि आपका टैटू खराब बने.

ट्राइबल टैटू

ट्राइबल टैटू बांह के ऊपरी हिस्सों पर सबसे ज्यादा अच्छे लगते हैं. इसे आमतौर पर कंधों से शुरू किया जाता है और एक घना डिजाइन और पैटर्न बनाया जाता है. यदि आप किसी अनुभवी टैटू आर्टिस्ट के पास जाएंगे, तो वह आपको कुछ मजेदार डिजाइन दिखाएंगे. इसके अलावा आप इंटरनेट से भी अपने लिए ट्राइबल टैटू डिजाइन खोज सकते हैं.

सीनिक आर्म टैटू

अगर आपको प्रकृति से बहुत प्यार है, तो आपके लिए सीनिक आर्म टैटू एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है.आप अपने बांह पर माउंटेन हाइक पिक्चर के साथ ही अपने मनचाही जगहों की सीनरी बनवा सकते हैं.

स्क्रिप्ट आर्म टैटू

स्क्रिप्ट आर्म टैटू में ऐसे शब्द या वाक्य लिखे जाते हैं, जो आपके लिए कुछ मायने रखते हैं. यह कोई नाम, तिथि या आपकी पसंद का कोई भी शब्द हो सकता है. स्क्रिप्ट आर्म टैटू को हमेशा कैलीग्राफी या किसी अन्य फंट में डिजाइन करवाएं. यह आर्म टैटू पुरुषों के बीच काफी पॉपुलर है.

ये भी पढ़ें:Ananas Da Pana:इस गर्मी जरूर ट्राई करें स्वाद और एनर्जी अनानास का पन्ना, पढ़ें रेसिपी

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Ruturaj Gaikwad के अलावा ऑरेंज कैप की रेस में ये बल्लेबाज भी हैं शामिल, देखें लिस्ट

इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you