लाइफस्टाइलHoli 2023: बॉलीवुड के इन गानों के बिना ये...

Holi 2023: बॉलीवुड के इन गानों के बिना ये होली लगेगी अधूरी, आज ही प्लेलिस्ट में इन सॉन्ग्स को करें शामिल, मच जाएगी धूम

Holi 2023: होली का त्योहार बिना रंग, ठंडाई, और गाना पूरा नहीं हो सकता. ऐसे में आज हम आपके लिए बॉलीवुड के ऐसे सॉन्ग्स लेकर आए हैं जो आपके होली की मस्ती को और दोगुना कर देगा.

-

होमलाइफस्टाइलHoli 2023: बॉलीवुड के इन गानों के बिना ये होली लगेगी अधूरी, आज ही प्लेलिस्ट में इन सॉन्ग्स को करें शामिल, मच जाएगी धूम

Holi 2023: बॉलीवुड के इन गानों के बिना ये होली लगेगी अधूरी, आज ही प्लेलिस्ट में इन सॉन्ग्स को करें शामिल, मच जाएगी धूम

Published Date :

Follow Us On :

Holi 2023: रंगों का त्योहार होली का पूरे देश में इंतजार रहता है. इस साल 7 मार्च यानी आज को होलिका दहन का पर्व मनाया जाएगा, जिसके बाद देशभर में 8 मार्च यानी कल 2023 को होली खेली जाएगी. होली शुरू होने के कुछ दिन पहले से ही जगह जगह चहल पहल दिखाई देने लगती है.

Holi 2023
Holi 2023

खासकर इस समय बाजारों में सबसे अधिक भीड़ दिखाई पड़ती है. बाजारों में रंग, गुलाल और रंगबिरंगी पिचकारियां, गुलाल, तरह तरह के मिठाईयां दिखाई पड़ती हैं. होली के दिन हर कोई आपसी मतभेद भूलकर एक एक दूसरे को जमकर रंग लगाते हैं और साथ में होली खेलते हैं. होली के दिन कोई रंग से खेलता है तो कोई गुलाल से! लेकिन होली में नाच गाना और ठंढाई न हो तो बिल्कुल भी मजा ही नहीं आता है.

ऐसे में बॉलीवुड के गाने इस रंग के त्योहार की रौनक को दोगुना कर देते हैं. बॉलीवुड की फिल्मों में होली की झलक अक्सर देखने को मिल जाती है. अब तक बॉलीवुड में ऐसे कई गाने रिलीज हो चुके हैं जिसने फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हिट करने में अहम भूमिका निभाई है. ऐसे में आज हम इस खास मौके पर आपके लिए लाए हैं होली के वो गाने जिनके बिना आपका ये रंगों का त्योहार अधूरा सा लगता है.

Top Songs of Holi 2023

गाना: होली खेले रघुवीरा

गाना: लहू मुंह लग गया

गाना: अंग से अंग लगाना

गाना: बेशर्म रंग

गाना: रंग बरसे

गाना: होली के दिन दिल खिल जाते

Holi Wishes 2023:करीबियों को कुछ इस तरह दीजिए होली की शुभकामनाएं, हो जायेंगे पढ़कर खुश

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

18588 हजार रुपये में मिल रही Tata Nexon, बिक्री में 23% की सालाना ग्रोथ

Tata Nexon: टाटा नेक्सन बीते अक्टूबर कंपनी की सबसे...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you