लाइफस्टाइलGold Nath Designs: सोने का ये नथ खूबसूरती से...

Gold Nath Designs: सोने का ये नथ खूबसूरती से जीत रहें है महिलाओं का दिल ! आप भी ट्राई करें ये बेस्ट डिजाइंस

-

होमलाइफस्टाइलGold Nath Designs: सोने का ये नथ खूबसूरती से जीत रहें है महिलाओं का दिल ! आप भी ट्राई करें ये बेस्ट डिजाइंस

Gold Nath Designs: सोने का ये नथ खूबसूरती से जीत रहें है महिलाओं का दिल ! आप भी ट्राई करें ये बेस्ट डिजाइंस

Published Date :

Follow Us On :

Gold Nath Designs:महिलाओं के सोलह सिंगार में नथ का एक अहम भूमिका रहता है, जो चेहरे की सुंदरता को निखार देता है . राजस्थान की महिलाओं द्वारा नथ की डिजाइन सबसे ज्यादा खरीदी जाती है और वहां की परंपरा के हिसाब से प्रतिदिन नथ की डिजाइन पहनी जाती है.इसलिए सबसे अधिक राजस्थान की महिलाएं नथ की डिजाइनओं की खरीदारी करती हैं और लेटेस्ट से लेटेस्ट डिजाइनओं की रिक्वायरमेंट राजस्थान से ही शुरू होती है. तो आइए देखते हैं सबसे बेस्ट लेटेस्ट गोल्ड नथ डिजाइंस को-

सबसे बेस्ट लेटेस्ट गोल्ड नथ डिजाइंस (Gold Nath Designs)

अक्सर हमने देखे है कि महिलाओं की सुंदरता में चार चांद लगाने के लिए नथ की यह सुंदर डिजाइन सबसे ज्यादा बिक रही है. अगर आपने नाक में नथ पहनी हो जिसे आप नोक रिंक भी कह सकते हैं, जो आपकी सुंदरता में लोगों को प्रभावित कर देती है. तो आज ऐसे ही हम आपको बेहद खूबसूरत नथ डिजाइन यहां पर दिखाने वाले हैं.

भारतीय परंपराओं के हिसाब से शादी विवाह में हर लड़कियों की चाहत होती है कि ,वह बेहतरीन से बेहतरीन नथ डिजाइन की खरीदारी करें और शादी सीजन को देखते हुए भारतीय ज्वेलरी बाजारों में नथ डिजाइनओं की डिमांड बढ़ जाती है.

नेम वाली नथ साल 2022 का सबसे नया और अनोखा ब्राइडल नथनी डिज़ाइन है. जिसमें पति का नाम नाथ लिखा हुआ है. आप चाहें तो पति के नाम की जगह अपने पति का नाम लिख सकती हैं.

मराठी दुल्हन ही नहीं बल्कि हर कोई पहन सकता है. क्योंकि इसे बहुत अच्छे से डिजाईन किया गया है. इस तरह की ब्राइडल नथनी जितनी खूबसूरत होती है, उतनी ही टिकाऊ भी होती है.आम तौर पर, डिजाइन नाक के चारों ओर गोल हीरे के साथ आता है। लेकिन इसमें सिर्फ 1 साइड नोज डिजाइन है. जो मोतियों से जड़ा हुआ है और जिसके पीछे एक चेन है.

ये भी पढ़ें:Gold jhumka Design:आपकी सुंदरता को और भी बढ़ा देंगे ये झुमके के डिजाइंस, देखें एक से बढ़कर एक झुमके

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you