लाइफस्टाइलArabic Mehndi Designs: हाथों की खूबसूरती बढ़ा देगी ये...

Arabic Mehndi Designs: हाथों की खूबसूरती बढ़ा देगी ये अरबी मेहंदी, यहां है सिंपल और लेटेस्ट डिजाइंस

-

होमलाइफस्टाइलArabic Mehndi Designs: हाथों की खूबसूरती बढ़ा देगी ये अरबी मेहंदी, यहां है सिंपल और लेटेस्ट डिजाइंस

Arabic Mehndi Designs: हाथों की खूबसूरती बढ़ा देगी ये अरबी मेहंदी, यहां है सिंपल और लेटेस्ट डिजाइंस

Published Date :

Follow Us On :

Arabic Mehndi Designs: महिलाओं को मेहंदी लगाना बेहद पसंद होता है। वह खास अवसर का इंतजार करती है जैसे कि त्यौहार या फिर कोई व्रत इस दिन महिलाएं अपने हाथों पर मेहंदी के एक से बढ़कर एक डिजाइंस लगाकर हाथों की खूबसूरती को बढ़ा लेती हैं। ऐसे में आज हम इस आर्टिकल में आपके लिए बेस्ट मेहंदी के डिजाइंस लेकर आए हैं जो अरबी डिजाइन में मिलेंगे। इससे आपके हाथों की खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ जाएगी। कई महिलाएं ऐसी होती है, जो मेहंदी के डिजाइन लगाने से पहले अच्छे से अच्छा डिजाइन ढूंढती है। इसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ती है। इस आर्टिकल में आपको हर तरह के मेहंदी के डिजाइंस मिलेंगे।

हाथों पर खूबसूरत लगेंगे मेहंदी के यह डिजाइंस

Arabic Mehndi Designs

फ्रंट हैंड अरेबिक मेहंदी

अगर आप अपने हाथों को और भी ज्यादा खूबसूरत दिखना चाहती है, तो यह वाला मेहंदी का डिजाइन आप पर सूट करेगा। यह आपको एक डिफरेंट लुक देगा। आप यह वाली मेहंदी की डिजाइन अपनी किसी भी आउटफिट के साथ मैच कर सकती हैं। यह डिजाइन बेल दाल और मंडला आर्ट के साथ हाथों पर लगाया जाता है।

ये भी पढ़ें : Tiranga Sandwich Recipe: स्वतंत्रता दिवस के दिन बच्चों को बनाकर खिलाएं तिरंगा सैंडविच, यहां है आसान रेसिपी

Arabic Mehndi Designs

अरेबिक चैन डिजाइन

महिलाओं को अलग-अलग तरह के मेहंदी के डिजाइंस पसंद होते हैं। आज हम आपको यह अरबी चेन मेहंदी का डिजाइन दिखा रहे हैं, जो आपके हाथों को एक खूबसूरत लुक देगा आज के समय में यह काफी ट्रेडिंग है। हर महिला इस डिजाइन को लगाना पसंद कर रही है। चेन डिजाइन के साथ इसमें झूमर बनाकर आप इसे एक ट्रेडिशनल लुक भी दे सकती हैं। अरबी ब्रेसलेट पैटर्न में भी इस मेहंदी के डिजाइन को लगाया जा सकता है।

Arabic Mehndi Designs

अरेबिक फूल मेहंदी डिजाइन

फूल वाली मेहंदी तो हर महिला को पसंद होती है। आप इस मेहंदी में देख सकते हैं फूल पत्तियां बनाई गई है। इस तरह की मेहंदी के डिजाइन में आपको कमल के फूल गुलाब के फूल देखने को मिलेंगे। यह अरबी डिजाइन का लेटेस्ट डिजाइन है जो की शादी विवाह में ज्यादा लगाया जाता है।

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you