भारतस्टैचू ऑफ यूनिटी से लेकर द्वारका-सोमनाथ के भव्य मंदिरों...

स्टैचू ऑफ यूनिटी से लेकर द्वारका-सोमनाथ के भव्य मंदिरों के दर्शन कराएगा IRCTC,बस इतना आएगा खर्चा 

IRCTC Tour Package: स्टैचू ऑफ यूनिटी,नर्मदा नदी की खूबसूरती,द्वारका, सोमनाथ के भव्य शिव मंदिर को आप देखना चाहते हैं तो आज हम आपको आईआरसीटीसी के उस टूर पैकेज के बारे में बताने जा रहे हैं जो की आईआरसीटीसी ने कम दामों में लॉन्च किया है.

-

होमभारतस्टैचू ऑफ यूनिटी से लेकर द्वारका-सोमनाथ के भव्य मंदिरों के दर्शन कराएगा IRCTC,बस इतना आएगा खर्चा 

स्टैचू ऑफ यूनिटी से लेकर द्वारका-सोमनाथ के भव्य मंदिरों के दर्शन कराएगा IRCTC,बस इतना आएगा खर्चा 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Tour Package: स्टैचू ऑफ यूनिटी,नर्मदा नदी की खूबसूरती,द्वारका,सोमनाथ के भव्य शिव मंदिर को आप देखना चाहते हैं तो आज हम आपको आईआरसीटीसी के उस टूर पैकेज के बारे में बताने जा रहे हैं जो आईआरसीटीसी ने कम दामों में लॉन्च किया है. आइए आपको इस टूर पैकेज के डिटेल में बताते हैं.

इस तारीख से टूर होगा शुरू 

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज की शुरुआत 18 जुलाई से होगी. इस टूर को ट्रेन द्वारा कवर किया जाएगा. 18 जुलाई को भारत गौरव ट्रेन जबलपुर से चलाई जाएगी. जो कि इन यात्रियों को लेकर जाएगी.

ये भी पढ़ें :Israel Hamas War: इजरायली प्रधानमंत्री के इस आदेश के बाद घुटनों पर आया हमास,लोगों से लगाई ये गुहार 

इन जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका 

यह पूरा टूर 11 दिन और 10 रातों में कवर किया जाएगा. इस टूर पैकेज के तहत आईआरसीटीसी पर्यटकों को सोमनाथ, द्वारका, शिरडी, नासिक, औरंगाबाद,परभणी,केवड़िया के ऐतिहासिक और प्रसिद्ध स्थलों के दर्शन करवाएगी.

इतना होगा खर्चा

इस टूर पैकेज में आने वाले खर्च की बात तो इकोनॉमी क्लास में जो यात्री सफर करेंगे उन्हें 19300 देना होगा. वहीं स्टैंडर्ड क्लास में सफर करने वाले पर्यटकों से 31500 देने होंगे.इस राशि में ही पर्यटकों को खाने, रहने आदि की व्यवस्था की जाएगी.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you