भारतराजस्थान में वोटिंग से पहले ही आम आदमी पार्टी...

राजस्थान में वोटिंग से पहले ही आम आदमी पार्टी के इन दो प्रत्याशियों ने छोड़ा मैदान,कांग्रेस को दिया समर्थन

-

होमभारतराजस्थान में वोटिंग से पहले ही आम आदमी पार्टी के इन दो प्रत्याशियों ने छोड़ा मैदान,कांग्रेस को दिया समर्थन

राजस्थान में वोटिंग से पहले ही आम आदमी पार्टी के इन दो प्रत्याशियों ने छोड़ा मैदान,कांग्रेस को दिया समर्थन

Published Date :

Follow Us On :

Rajasthan Assembly Election 2023: चुनाव के लिए दो दिन बाद वोटिंग शुरू होगी लेकिन उससे पहले ही आम आदमी पार्टी के दो प्रत्याशियों ने अरविंद केजरीवाल को चौकता आते हुए अपना नाम वापस ले लिया है और चुनावी मैदान को छोड़ दिया है. आइए इस पूरी खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं.

ये दो प्रत्याशी नहीं लड़ेंगे चुनाव

मिली जानकारी के मुताबिक आदर्श नगर से जहां उमर दराज ने आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने से इनकार कर कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन दे दिया है. वहीं हवा महल विधानसभा सीट से पप्पू कुरैशी ने भी चुनाव न लड़ने का ऐलान कर दिया है. इन दोनों प्रत्याशियों के मैदान से पीछे हटने के बाद आम आदमी पार्टी में अफरा तफरी मच गई है क्योंकि अब इन दोनों सीटों पर आम आदमी पार्टी का अपने प्रत्याशी नहीं उतार सकती है.

ये भी पढ़ें:Rajasthan Assembly Election: राजस्थान में चुनाव प्रचार हुआ तेज,मोदी-योगी और हेमंत विश्व शर्मा करेंगे धुआंधार प्रचार

पप्पू कुरैशी से सीएम अशोक गहलोत ने की थी मुलाकात 

बता दें हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पप्पू कुरैशी से मिलने के लिए उनके घर गए थे फिर उसके बाद दिए चर्चा शुरू हो गई थी कि पप्पू कुरैशी मैदान से हट सकते हैं.आम आदमी पार्टी के इन दोनों प्रत्याशियों ने अपना समर्थन कांग्रेस प्रत्याशियों को देने का ऐलान किया है इसके बाद माना जा रहा है कि हवा महल और आदर्श नगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशियों को मजबूती मिलेगी.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you