भारतमिथिलेश भाटी: सचिन को झिंगुर बताने वाली भाभी के...

मिथिलेश भाटी: सचिन को झिंगुर बताने वाली भाभी के पति का वीडियो वायरल, देखते ही लोगों ने कर दी जमकर खिचाई, देखें

-

होमभारतमिथिलेश भाटी: सचिन को झिंगुर बताने वाली भाभी के पति का वीडियो वायरल, देखते ही लोगों ने कर दी जमकर खिचाई, देखें

मिथिलेश भाटी: सचिन को झिंगुर बताने वाली भाभी के पति का वीडियो वायरल, देखते ही लोगों ने कर दी जमकर खिचाई, देखें

Published Date :

Follow Us On :

मिथिलेश भाटी: सचिन और सीमा हैदर की लव स्टोरी के चर्चे अभी खत्म नहीं हुए हैं लेकिन इन दोनों से ज्यादा कोई खबरों में मसाला डाल रहा है तो वो हैं सचिन की पड़ौसन भाभी मिथिलेश भाटी. जो बीते कई दिनों से देश के सभी प्रमुख टीवी चैनल्स पर इंटरव्यू दे रही हैं और सचिन-सीमा को खूब निशाने पर ले रही हैं। ऐसे में लोगों के जेहन में सवाल आ रहा है कि आखिर मिथिलेश भाटी के पति कैसे दिखते हैं क्योंकि ये तो सचिन को लप्पू सा सचिन है..झींगुर जैसी शक्ल है.. बोलता वो हैं न..ऐसा क्या है सचिन में, कहकर वायरल हो चुकी हैं। हाल ही में इनके पति का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इनके पति दिखाई दे रहे हैं।

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को quantumfilms_ नाम की इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया गया है, इसमें जो शख्स दिख रहा है उसके बारे में दावा किया जा रहा है कि ये मिथलेश भाटी के पति हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है एक रिपोर्टर इनसे पूछता है कि आपकी पत्नि ने ऐसा क्या बोल दिया कि वह हर तरफ वायरल हो गया है। इस पर ये शख्स कहता है कि सबके अपने विचार हैं और इतना कहकर ये जोर-जोर से ठहाके मारकर हंसने लगता है। ऐसे में अब ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़े:-Vande Bharat: वंदे भारत पर पथराव करने वाले फिरोज को RPF ने दबोचा,जानें- क्यों फेंकता था पत्थर

देखें वीडियो-

लोगों की प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो के नीचे जो कमेंट आ रहे हैं उनमें अब मिथलेश भाटी की जमकर खिचाई की जा रही है, लोग कह रहे हैं कि ये उनके पिता समान लगते हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘ये तो उसका पिता लग रहा है.’ एक यूजर ने लिखा, ‘चलो कोई न आज के विनोद खन्ना को देख ही लिया.. बाय द वे अंकल का नेचर सही लग रहा है.’ बता दें इन दिनों मिथलेश भाटी के ऊपर कई सारे गाने बन चुके हैं साथ ही सचिन-सीमा के कई गाने ट्रैंड कर रहे हैं।

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अगर आपका Instagram हो जाए सस्पेंड,तो ऐसे करें फौरन रिकवर

Instagram: अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you