भारतसचिन के बाद सीमा हैदर की ये ख्‍वाहिश रह...

सचिन के बाद सीमा हैदर की ये ख्‍वाहिश रह गई अधूरी, जानेंगे तो होगी हैरानी, पढ़ें पूरी खबर

-

होमभारतसचिन के बाद सीमा हैदर की ये ख्‍वाहिश रह गई अधूरी, जानेंगे तो होगी हैरानी, पढ़ें पूरी खबर

सचिन के बाद सीमा हैदर की ये ख्‍वाहिश रह गई अधूरी, जानेंगे तो होगी हैरानी, पढ़ें पूरी खबर

Published Date :

Follow Us On :

सीमा हैदर: पाकिस्तान से प्यार के लिए सरहदों को पार करके भारत सीमा हैदर की चर्चा अभी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सीमा हैदर और सचिन मीना की लव स्टोरी काफी चर्चित हो चुकी है। शायद ही कोई होगा जो इस लव स्टोरी के बारे में जानता न हो। हाल ही में सीमा हैदर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल सीमा हैदर ने सचिन के साथ मिलकर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगा फहराया और सनी देओल के अंदाज में देशवासियों को इसकी बधाई दी।

एक ख्‍वाहिश रह गई अधूरी

वीडियो में देखा जा सकता है सीमा हैदर के साथ उनके प्रेमी सचिन दिख रहे हैं और अनकों बच्चे भी दिख रहे हैं। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीमा हैदर कहती हैं कि उन्हें भारत में काफी खुशी हो रही है। यहां काफी अच्‍छा लग रहा है. स्‍वतंत्रता दिवस पर सचिन मीणा के साथ तिरंगा झंडा फहराकर वह बहुत खुश हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी एक ख्‍वाहिश अधूरी रह गई है. इन्होंने कहा कि वह इस मौके पर लाल किले जाकर प्रधानंत्री को सुनना चाहती थीं लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

यह भी पढ़े:-मिथिलेश भाटी: सचिन को झिंगुर बताने वाली भाभी के पति का वीडियो वायरल, देखते ही लोगों ने कर दी जमकर खिचाई, देखें

प्रधानंत्री को सुनना चाहती हैं सीमा

सीमा ने कहा कि उनके मामले में जांच चल रही है और इसी वजह से वह प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए लाल किले पर नहीं जा पाई हैं। हालांकि उनकी इच्छा थी कि वह अपने बच्‍चों, पति और परिवार के साथ लालकिले पर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सुनें लेकिन जांच के कारण ऐसा नहीं हो पाया है।

लगाये हिंदुस्‍तान जिंदाबाद के नारे

सीमा हैदर आगे कहती हैं कि उन्हें ये सपना पूरा करने का मौका मिलेगा। उन्हें देश के महामहिम राष्‍ट्रपति जी, पीएम मोदी जी और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी जी और अपने वकील एपी सिंह पर पूरा भरोसा है कि मुझे, मेरे बच्‍चों और मेरे परिवार को इंसाफ जरूर मिलेगा। इसके बाद इन्होंने सनी देओल की फिल्म का नारा लगाया। हिंदुस्‍तान जिंदाबाद, भारत माता की जय, हिंदुस्‍तान जिंदाबाद था, हिंदुस्‍तान जिंदाबाद है और हिंदुस्‍तान जिंदाबाद रहेगा.’

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you