भारतरामेश्वरम-कन्याकुमारी के साथ इन प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों के दर्शन...

रामेश्वरम-कन्याकुमारी के साथ इन प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों के दर्शन कर रहा IRCTC,खर्चा भी आएगा कम 

IRCTC Tour Package: अगर आप दक्षिण भारत में प्रसिद्ध और ऐतिहासिक धार्मिक जगह और मंदिरों के दर्शन करना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक स्पेशल पैकेज लेकर के आया है. इस पैकेज के अंतर्गत आप 12 दिन का समय दक्षिण भारत में बिता सकेंगे.

-

होमभारतरामेश्वरम-कन्याकुमारी के साथ इन प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों के दर्शन कर रहा IRCTC,खर्चा भी आएगा कम 

रामेश्वरम-कन्याकुमारी के साथ इन प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों के दर्शन कर रहा IRCTC,खर्चा भी आएगा कम 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Tour Package: अगर आप दक्षिण भारत में प्रसिद्ध और ऐतिहासिक धार्मिक जगह और मंदिरों के दर्शन करना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक स्पेशल पैकेज लेकर के आया है. इस पैकेज के अंतर्गत आप 12 दिन का समय दक्षिण भारत में बिता सकेंगे.आइए आपको इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से बताते हैं

इतना दिन का होगा टूर

आईआरसीटीसी ने “देखो अपना देश अभियान” के तहत इस टूर पैकेज को शुरू किया है. आईआरसीटी भारत गौरव ट्रेन द्वारा इस टूर को कवर करवाएगी. टूर की शुरुआत 11 दिसंबर 2023 से होगी. यह टूर 11 रात और 12 दिन तक चलेगा. 22 तारीख को ट्रेन वापस चल देगी.

ये भी पढ़ें :Israel Hamas War: इजरायली प्रधानमंत्री के इस आदेश के बाद घुटनों पर आया हमास,लोगों से लगाई ये गुहार 

इन धार्मिक स्थलों के होंगे दर्शन 

इस टूर के तहत पर्यटकों को रामेश्वरम, कन्याकुमारी, मीनाक्षी मंदिर, त्रिवेंद्रम,मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग का दर्शन कराया जाएगा.

इतना आएगा खर्चा 

अब बात करते हैं इस टूर में आने वाले खर्च की तो आपको बता दें कि ट्रेन में अगर आप इकोनॉमी की स्लीपर क्लास में यात्रा करने के लिए अपनी बुकिंग करते हैं तो आपको 22750 रुपए देने होंगे वहीं स्टैंडर्ड थर्ड क्लास एसी में यात्रा करने के लिए 36100 रुपए देने होंगे. कंफर्ट क्लास में थर्ड एसी के लिए आपको 39500 देने होंगे. अधिक जानकारी और बुकिंग के लिए आईआरसीटीसी की ऑफिशल वेबसाइट पर आप संपर्क कर सकते हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you