बिजनेसपर्सनल फाइनेंसBig News: सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक ने फिर बढ़ाई...

Big News: सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक ने फिर बढ़ाई FD पर ब्याज,वरिष्ठ नागरिकों की होगी बल्ले बल्ले

-

होमबिजनेसपर्सनल फाइनेंसBig News: सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक ने फिर बढ़ाई FD पर ब्याज,वरिष्ठ नागरिकों की होगी बल्ले बल्ले

Big News: सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक ने फिर बढ़ाई FD पर ब्याज,वरिष्ठ नागरिकों की होगी बल्ले बल्ले

Published Date :

Follow Us On :

Big News: हाल ही में रिजर्व बैंक ऑफ़ इंडिया ने जानकारी देते हुए कहा था कि वह रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं कर रहा है. लेकिन फिर भी प्राइवेट बैंक सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक (Suryoday Small Finance Bank) ने वरिष्ठ नागरिकों को खुशखबरी देते हुए उनकी FD पर मिलने वाली ब्याज दर में बढ़ोतरी कर दी है. बता दें हाल ही में सूर्योदय बैंक ने 1 से 5 साल तक की 2 करोड़ से कम की एफडी पर दिए जाने वाले इंटरेस्ट में 49 से लेकर 160 बेस पॉइंट को बढ़ाया था.

FD
Suryoday Small Finance Bank

सीनियर सिटीजन को मिलेगा इतना ब्याज

सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक(SSFB) ने सीनियर सिटीजन के लिए ब्याज की दर बढ़ाते हुए हाल में कहा है कि अब 5 साल की अवधि की FD पर बैंक की तरफ से अब 9.6 % की बजाय 9.10% की ब्याज दी जाएगी.सबसे खास बात है कि फिक्स डिपाजिट में कोई भी जोखिम नहीं होता है अगर पैसे की जरूरत पड़ती है तो इस पर लोन भी लिया जा सकता है.

यह भी पढ़े:-Gold Silver Price Today: सोने के दाम में गिरावट का दौर जारी,चांदी हुई इतनी सस्ती,जानें ताजा भाव

सामान्य ग्राहक को मिलेगा इतना ब्याज

सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक के मुताबिक कोई भी ग्राहक जो 5 साल तक की एफडी करवाता है,वो 9.10% की ब्याज दर का फायदा उठा सकता है. एफडी में सबसे ज्यादा बल्ले बल्ले सीनियर सिटीजन की हो रही है,क्योंकि कई बैंक सीनियर सिटीजन को 9 या उससे अधिक प्रतिशत का रिटर्न दे रहे हैं. इसी क्रम में सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक बैंक(SSFB) सीनियर सिटीजन को FD पर 9% से ज्यादा ब्याज दे रहा है.

सेविंग अकाउंट वाले ग्राहकों को मिलेगा इतना ब्याज

सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक में सेविंग अकाउंट वाले ऐसे ग्राहक जो 5 लाख से लेकर 2 करोड़ तक के बीच की राशि वाले हैं उन्हें 7% की दर से इंटरेस्ट दे रहा है. बता दें यह नया इंटरेस्टेड 5 मई 2023 से लागू किया जा चुका है. सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक में सामान्य ग्राहक से लेकर सीनियर सिटीजन तक हर किसी को बैंक का बढ़ा हुआ इंटरेस्ट रेट इस दिन से मिलना शुरू हो चुका है.

आपके लिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

HP Assembly Election: हिमाचल में हाथ को मिला जनता का साथ,भाजपा हुई सत्ता से बाहर

HP Assembly Election:हिमाचल विधानसभा चुनावों की अब तक हुई...

Diwali Offer: Motorola 50MP वाले इस स्मार्टफोन पर दे रहा अब तक की सबसे बड़ी छूट,देखें डिटेल 

दिवाली के मौके पर तमाम स्मार्टफोन कंपनियां अपने स्मार्टफोन...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you