ऑटोतूफानी अंदाज में मार्केट को हिलाने आ रही Yamaha...

तूफानी अंदाज में मार्केट को हिलाने आ रही Yamaha RX 100, डैशिंग लुक देख Hero भी देगी सलामी

-

होमऑटोतूफानी अंदाज में मार्केट को हिलाने आ रही Yamaha RX 100, डैशिंग लुक देख Hero भी देगी सलामी

तूफानी अंदाज में मार्केट को हिलाने आ रही Yamaha RX 100, डैशिंग लुक देख Hero भी देगी सलामी

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha RX 100 : पिछले कुछ दिनों से यामाहा आरएस 100 (Yamaha RX 100) काफी चर्चा में बनी हुई है. कहा जा रहा है कि आने वाली ये बाइक युवाओं के दिलों पर राज करने वाली है. इस बाइक में शानदार फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा. इतना ही नहीं इसकी कीमत 1.5 लाख रुपए के आस पास होगी. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं….

Yamaha RX 100 को काफी पहले पेश किया गया है. इस समय लोगों को इसका लुक इतना अधिक पसंद आया कि ये एक बार फिर से डिमांड में आ गई है. और यही कारण है कि कंपनी इसको लॉन्च करने की योजना बना रही है. कहा जा रहा है कि घरेलू बाजार में इसे वर्ष 2025 तक लाया जाएगा.

ये भी पढे़ : ₹21 हजार के बंपर छूट पर खरीदें हाइटेक फीचर्स वाला ये Electric Scooter, लुक देख मन हो जायेगा गदगद

पुराने मॉडल के समान होगी Yamaha RX 100

बात करें बाइक के डिजाइन के बारे में तो आपको बता दें, इसमें पुराने मॉडल के समान गोल हेडलैंप, घुमावदार फ्यूल टैंक और कई अन्य एलिमेंट्स दिए जाएंगे जो बेशक 80 के दशक वाले RX 100 की याद दिलाएगा. हालांकि इसमें कई आधुनिक फीचर्स जैसे मोनोशॉक, डिजिटल डिसप्ले, एलइडी लाइटिंग आदि मिलेंगे. इसका डिजाइन देख आने वाली Hero 2.5R Xtunt भी सलामी देगी.

इन बाइक्स के समान होगी

वर्तमान में मौजूद Keeway SR 125, Yamaha FZX और Keeway SR 250 बाइक यामाहा आरएक्स 100 के समान है. बता दें, ये बाइक 100cc इंजन के साथ आयेगी जो अपने कातिलाना लुक से युवाओं के दिलों पर राज करेगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you