ऑटोTVS Zest 110: लडकियों की फेवरेट बना टीवीएस का...

TVS Zest 110: लडकियों की फेवरेट बना टीवीएस का ये स्टाइलिश स्कूटर,दमदार फीचर्स के साथ कीमत भी है बहुत कम

TVS Zest 110: भारतीय बाजार में TVS Motors की कई शानदार बाइक्स मौजूद है, जिसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी के ऐसे शानदार स्कूटर के बारे में, जो देश की लड़कियों की पहली पसंद बन गई है.

-

होमऑटोTVS Zest 110: लडकियों की फेवरेट बना टीवीएस का ये स्टाइलिश स्कूटर,दमदार फीचर्स के साथ कीमत भी है बहुत कम

TVS Zest 110: लडकियों की फेवरेट बना टीवीएस का ये स्टाइलिश स्कूटर,दमदार फीचर्स के साथ कीमत भी है बहुत कम

Published Date :

Follow Us On :

TVS Zest 110: भारतीय बाजार में TVS Motors की कई शानदार बाइक्स मौजूद है, जिसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन आज हम आपको कंपनी के ऐसे शानदार स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो देश की लड़कियों की पहली पसंद बन गई है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि इस कमाल के स्कूटर का नाम TVS Zest 110 है. जिसे लड़कियों और महिलाओं द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस स्कूटर का वजन भी महज 103 किलोग्राम है. साथ ही इसमें शानदार के फीचर्स देखने को मिलते हैं. यह स्कूटर लुक के मामले में भी किसी से कम नहीं है.

TVS Zest 110
TVS Zest 110

वैसे तो इस स्कूटर के काफी ज्यादा ग्राहक है, लेकिन इसे सबसे ज्यादा महिलाएं पसंद करती है. जिसका प्रमुख वजह इसका कम वजन होना है. इसका वजन महज 103 किलोग्राम है. यह स्कूटर 100cc सेगमेंट में सबसे हल्की गाड़ी है. इस स्कूटर को रोजाना कार्य करने लिए सबसे किफायती माना जाता है. इसमें चौड़ी सीट दिया गया है जो बेहतर कंफर्ट प्रदान करती है. इस स्कूटर को कम हाइट वाले लोग आसानी से चला सकते हैं.

TVS Zest 110 Engine

इसके इंजन के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस स्कूटर को 109.7 cc इंजन के साथ पेश किया है, जो 5500 rpm पर 5.75kW का पॉवर और 8.8Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसमें 5 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है, वहीं इसकी माइलेज 60-65 किमी/लीटर तक है.

ये भी पढ़ें: Black Edition में Ertiga ने मार्केट में मचाया बवाल, लुक ऐसा कि Bolero निहारते ही रह गई, देखें

फीचर्स

अगर बात करें उसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसमें कई धांसू फीचर्स उपलब्ध कराए हैं. इसमें एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कस्टर, सेल्फ स्टार्ट के साथ किक स्टार्ट और कॉम्बी ब्रेक सिस्टम मिलता है. सेफ्टी के लिए इसमें पार्किंग ब्रेक दिया गया है जो स्कूटर को ढलान में खिसकने से रोकता है. ऐसे में अगर आप भी कम हाइट और वजन वाला स्कूटर खरीदनेका प्लान बना रहे हैं तो यह स्कूटर आपके लिए सबसे बेस्ट है.

प्राइस

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 73 हजार रुपए रखी है. वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 76 हजार रुपए तय की गई है. अगर आप भी सस्ती स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो यह आपके लिए सही हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

पाकिस्तानी फैंस को Virendra Sehwag ने लगाई लताड़, ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब

Virendra Sehwag: भारतीय टीम के पूर्व ओपनर और घाटकबल्लेबाज...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you