ऑटो125cc इंजन वाली ये बाइक अपनी खूबसूरती से जीत...

125cc इंजन वाली ये बाइक अपनी खूबसूरती से जीत रही है लोगों का दिल, मिलती हैं शानदार खूबियां

-

होमऑटो125cc इंजन वाली ये बाइक अपनी खूबसूरती से जीत रही है लोगों का दिल, मिलती हैं शानदार खूबियां

125cc इंजन वाली ये बाइक अपनी खूबसूरती से जीत रही है लोगों का दिल, मिलती हैं शानदार खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

TVS Raider 125 : मौजुदा समय में TVS Raider बाइक को देश के युवा काफी पसंद करते हैं. इस बाइक में एक से बढ़ एक फीचर्स देखने को मिलता है. इसके साथ ही इसका लुक भी काफी आकर्षक है जिस कारण अगर कोई व्यक्ति इसे एक बार देख ले तो वो इसे बिना खरीदे नहीं रह पाता है. आपको बता दें, ये 125सीसी सेगमेंट की बेस्ट परफार्मेंस देने वाली बाइक है. इसमें कीमत 1.11 लाख रुपए से शुरू से होती है.

TVS Raider 125 : इंजन डिटेल

TVS Raider 125 में 124.8cc, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो महज 5.9 सेकंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है. इसके मोटर को 5 स्पीड ट्रांसमिशन से कनेक्ट किया गया है और इसका इंजन सड़क पर 11.2bhp की पावर और 11.2एनएम का टॉर्क पैदा करता है.

ये भी पढे़ : महज 42 हजार रुपए में घर ले जाएं 100KM माइलेज देने वाला स्कूटर, दिखने में भी है खूबसूरत

इन खूबियों से है भरपूर TVS Raider 125

आपको बता दें, टीवीएस ने इस बाइक को युवाओं को ध्यान में रखते हुए बनाया है. इसमें TFT डिस्प्ले, एलईडी टेल लाइट्स, एलईडी डीआरएल, 5 इंच का डिजिटल डिस्प्ले, एलईडी हेड लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जर आदि दिया गया है. इसके अलावा इसमें मैसेज नोटिफिकेशन, इनकमिंग कॉल, वाइस एसिस्ट आदि की सुविधा मिलेगी. वहीं, बाइक को SmartXConnect टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है.

दो राइडिंग मोड के साथ आती है ये बाइक

TVS Raider 125 बाइक को दो राइडिंग मोड – इको और पावर के साथ पेश किया गया है. ये 4 रंगों में उपलब्ध है और इसके फ्रंट में 240mm का डिस्क और रियर में 130mm का ड्रम ब्रेक्स दिया गया है. इसमें 1लीटर पेट्रोल में 56.7केएमपीएल का माइलेज देती है. बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक क्षमता दी गयी है, जिसे एक बार फुल करवाने के बाद बिना रुके 500 किलो मीटर से अधिक की दुरी तय किया जा सकता है(अनुमानित…)

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you