भारतकन्याकुमारी से लेकर रामेश्वरम तक इन प्रसिद्ध जगहों पर...

कन्याकुमारी से लेकर रामेश्वरम तक इन प्रसिद्ध जगहों पर कम खर्चे में घुमा रहा है IRCTC,लपक लें मौका 

-

होमभारतकन्याकुमारी से लेकर रामेश्वरम तक इन प्रसिद्ध जगहों पर कम खर्चे में घुमा रहा है IRCTC,लपक लें मौका 

कन्याकुमारी से लेकर रामेश्वरम तक इन प्रसिद्ध जगहों पर कम खर्चे में घुमा रहा है IRCTC,लपक लें मौका 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC South India Temple Run Tour Package: आईआरसीटीसी धार्मिक और टूरिस्ट प्लेस की यात्रा करने के लिए कम कीमत में एक से बढ़कर एक टूर पैकेज को समय-समय पर लॉन्च करती रहती है. इसी क्रम में ऐसे लोग जो की दक्षिण भारत के ऐतिहासिक मंदिरों और धार्मिक स्थलों को देखना चाहते हैं उनके लिए आईआरसीटीसी ने एक और नए टूर पैकेज को लांच किया है. आइए आपको इस टूर पैकेज के बारे में आपको विस्तार से बताते है.

इन जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका 

इस टूर पैकेज के तहत पर्यटकों को कन्याकुमारी रामेश्वरम,मदुरई,त्रिवेंद्रम,त्रिची में घूमने का मौका मिलेगा. इस टूर पैकेज की शुरुआत 1 नवंबर 2023 से हैदराबाद से होगी. इस टूर पैकेज के तहत आपको 7 दिन और 6 रात तक इन जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें :निशा बांगरे कांग्रेस में हुईं शामिल,लेकिन नहीं मिला टिकट,कमलनाथ ने मंच से कही ये बड़ी बात 

आएगा इतना खर्चा

आईआरसीटीसी के इस टूर  पैकेज में खर्च की बात करें तो अगर आप अकेले जाते हैं तो 47250 रुपये आपको देने होंगे. वहीं अगर दो लोगों की शेयरिंग में आप जाते हैं तो 34900 रुपये आपको देने होंगे और 3 लोग अगर एक साथ जाते हैं तो 33200 रुपये की बुकिंग राशि देनी होगी. 5 साल से 11 साल तक के बच्चे का भी किराया आपको देना होगा.

मिलेंगी ये सुविधाएं 

आईआरसीटीसी के इस खर्चे में आपका आना-जाना करने की व्यवस्था और खाना भी शामिल होगा. आईआरसीटीसी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आप इस टूर के बारे में ज्यादा जानकारी कर सकते हैं और अपनी बुकिंग कर सकते हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you