ऑटोचार्मिंग लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ युवाओं का...

चार्मिंग लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ युवाओं का दिल जीत रही TVS Rider 125, कीमत भी बजट में

TVS की Rider 125 युवाओं के बीच काफी धमाल मचा रही है. कंपनी ने केवल इसमें एडवांस फीचर्स उपलब्ध करा रही है बल्कि ये बाइक शानदार माइलेज भी ऑफर कर रही है.

-

होमऑटोचार्मिंग लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ युवाओं का दिल जीत रही TVS Rider 125, कीमत भी बजट में

चार्मिंग लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ युवाओं का दिल जीत रही TVS Rider 125, कीमत भी बजट में

Published Date :

Follow Us On :

TVS Rider 125 : TVS अब घरेलू बाजार में 125cc सेगमेंट में अपना पैर जमाने के लिए लगातार गाड़ियों को नए और एडवांस फीचर्स के साथ पेश कर रही है और खास बात ये हैं कि ग्राहकों को भी ये अपडेट काफी पसंद आ रहे हैं. इस सेगमेंट में TVS की Rider 125 युवाओं के बीच काफी धमाल मचा रही है. कंपनी ने केवल इसमें एडवांस फीचर्स उपलब्ध करा रही है बल्कि ये बाइक शानदार माइलेज भी ऑफर कर रही है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं .

कितनी है TVS Rider 125 की कीमत

आपको बता दें, कम्पनी ने इस बाइक को 102,770 रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. हालंकि, ऑनरोड इसे खरीदने पर 120,135 रुपए देने होंगे. वहीं, फाइनेंस प्लान पर खरीदने पर ये आपको 5465 रुपए ईएमआई देना होगा.

TVS Rider 125 इंजन

Bajaj Pulsar NS 125 और Honda SP 125 को टक्कर देने वाली इस बाइक में एलईडी हैडलाइट के साथ 124.8cc, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो 11.2बीएचपी की पावर और 11.2एनएम का टॉर्क पैदा करता है. TVS Rider बाइक को तीन वैरिएंट – Drum, Disc और Connected में पेश किया गया है और इसके मोटर को 5 स्पीड गियर बॉक्स से कनेक्ट किया गया है.

ये भी पढे़ : अपने पापा को गिफ्ट करें 70Kmpl माइलेज वाली ये बाइक, देखते ही खुशी से झूम उठेंगे

महज 5.9 सेकंड में पकड़ती है 60km की गति

TVS Rider 125 बाइक एक लीटर पेट्रोल में 67 किलो मीटर की दूरी तय करती है और इसकी टॉप स्पीड 99kmph है.वहीं, ये महज 5.9 सेकंड में 0 से 60 किलो मीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है.

मिलते हैं लाजवाब फीचर्स

टीवीएस राइडर 125 में 5 इंच का डिजिटल डिस्पले, एलइडी डीआरएल के साथ एलईडी हेडलाइट, एक एलइडी टेल लाइट, इंजन स्टार्ट स्टॉप सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टविटी, SmartXonnet के साथ TFT डिस्पले, वॉइस एसिस्ट एंड नेविगेशन, यूएसबी चार्जर, इनकमिंग कॉल और मैसेजेस नोटिफिकेशन आदि फीचर्स मिलते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you