ऑटोमहज ₹64,500 में घर ले जाएं ये ब्लैक ब्यूटी,...

महज ₹64,500 में घर ले जाएं ये ब्लैक ब्यूटी, बच्चे देखते ही खुशी से उछल पड़ेंगे,देखें डिटेल

-

होमऑटोमहज ₹64,500 में घर ले जाएं ये ब्लैक ब्यूटी, बच्चे देखते ही खुशी से उछल पड़ेंगे,देखें डिटेल

महज ₹64,500 में घर ले जाएं ये ब्लैक ब्यूटी, बच्चे देखते ही खुशी से उछल पड़ेंगे,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

TVS Jupiter : क्या आपकी भी चाहत एक बढ़िया स्कूटर लेने की है? अगर हां! लेकिन कम बजट के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपको ये खबर पढ़ना चाहिए. आज हम आपको एक ऐसे सेकंड हैंड स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे अभी तक महज 12 हज़ार किलोमीटर तक ही चलाया गया है. और इसका कीमत भी आपके बजट में बिलकुल फिट बैठेगा. तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं.

यहां पर हम जिस सेकंड हैंड स्कूटर की बात कर रहे है उसका नाम TVS Jupiter है. ये स्कूटर कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली गाड़ियों में से एक है और ये 50 किलोमीटर का माइलेज देती है. वहीं, ये ऑनरोड खरीदने पर ये आपको 90 हजार से लेकर 1 लाख रुपए तक की कीमत में मिलेगा.

ये भी पढ़ें: यहां से महज ₹35 हज़ार में घर ले जाएं Honda Dio स्कूटर, दिखने में है लाजवाब, जानें खासियत

ओएलएक्स पर उपलब्ध है TVS Jupiter

ओएलएक्स पर इस स्कूटर को 64,500 रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. खास बात ये हैं कि इसे अभी तक मात्र 12 हजार किलोमीटर तक ही चलाया गया है और ये 2021 मॉडल है. बता दें, इसका कंडीशन भी काफी बेहतर है. ऐसे में मौका रहते इस ब्लैक ब्यूटी को खरीदना एक बेहतर डील हो सकता है.

एक नजर इसपर भी डालें

यहां पर Mahindra Gusto 125 स्कूटर को भी बेचा जा रहा है. सेलर ने इसकी कीमत 30,999 रुपए रखी है और ये 2016 मॉडल है. जिसे अभी तक 23 हजार किलोमीटर तक चलाया जा चुका है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you