Site icon Bloggistan

महज ₹64,500 में घर ले जाएं ये ब्लैक ब्यूटी, बच्चे देखते ही खुशी से उछल पड़ेंगे,देखें डिटेल

TVS Jupiter : क्या आपकी भी चाहत एक बढ़िया स्कूटर लेने की है? अगर हां! लेकिन कम बजट के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपको ये खबर पढ़ना चाहिए. आज हम आपको एक ऐसे सेकंड हैंड स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे अभी तक महज 12 हज़ार किलोमीटर तक ही चलाया गया है. और इसका कीमत भी आपके बजट में बिलकुल फिट बैठेगा. तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं.

यहां पर हम जिस सेकंड हैंड स्कूटर की बात कर रहे है उसका नाम TVS Jupiter है. ये स्कूटर कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली गाड़ियों में से एक है और ये 50 किलोमीटर का माइलेज देती है. वहीं, ये ऑनरोड खरीदने पर ये आपको 90 हजार से लेकर 1 लाख रुपए तक की कीमत में मिलेगा.

ये भी पढ़ें: यहां से महज ₹35 हज़ार में घर ले जाएं Honda Dio स्कूटर, दिखने में है लाजवाब, जानें खासियत

ओएलएक्स पर उपलब्ध है TVS Jupiter

ओएलएक्स पर इस स्कूटर को 64,500 रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. खास बात ये हैं कि इसे अभी तक मात्र 12 हजार किलोमीटर तक ही चलाया गया है और ये 2021 मॉडल है. बता दें, इसका कंडीशन भी काफी बेहतर है. ऐसे में मौका रहते इस ब्लैक ब्यूटी को खरीदना एक बेहतर डील हो सकता है.

एक नजर इसपर भी डालें

यहां पर Mahindra Gusto 125 स्कूटर को भी बेचा जा रहा है. सेलर ने इसकी कीमत 30,999 रुपए रखी है और ये 2016 मॉडल है. जिसे अभी तक 23 हजार किलोमीटर तक चलाया जा चुका है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version