ऑटोयहां से महज ₹35 हज़ार में घर ले जाएं...

यहां से महज ₹35 हज़ार में घर ले जाएं Honda Dio स्कूटर, दिखने में है लाजवाब, जानें खासियत

-

होमऑटोयहां से महज ₹35 हज़ार में घर ले जाएं Honda Dio स्कूटर, दिखने में है लाजवाब, जानें खासियत

यहां से महज ₹35 हज़ार में घर ले जाएं Honda Dio स्कूटर, दिखने में है लाजवाब, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Honda Dio : हम सभी जानते हैं कि मौजूदा समय में देश में स्कूटर्स की कितनी अधिक मांग बढ़ गई है. जिस कारण दिन प्रतिदिन इसकी कीमतें भी बढ़ती जा रही है और यही कारण है कि कम बजट वाले लोग बढ़िया स्कूटर नहीं खरीद पाते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे जो आपको महज 35 हजार रुपए में मिल जायेगा. हालांकि, इसके लिए आपके पूरे लेख को ध्यान से पढ़ना आवश्यक है.

आज के इस लेख में हम जिस स्कूटर के बारे में आपको बता रहे हैं उसका नाम Honda Dio है. इस स्कूटर का एक्स शोरूम कीमत 70 से 80 हजार रुपए है. हालांकि, अगर आपका बजट इसे खरीदने का इजाजत नहीं दे रहा है तो आप इसके सेकंड हैंड मॉडल को भी खरीद सकते हैं. ऐसा करने से आपके जेब पर ज्यादा असर भी नहीं पड़ेगा और रोजमर्रा के कार्यों के लिए एक बढ़िया गाड़ी भी मिल जायेगा.

ये भी पढ़ें: 16GB रैम और धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में धूम मचाने आ रहा Redmi का ये फोन, देखें पूरी डिटेल

Honda Dio : यहां से खरीदें इसे

आज के समय के विदेश ही नहीं देश में भी लोग कई ऐसे कम्पनी है जो पुरानी गाड़ियों की खरीद बिक्री करता है. इस स्कूटर को ओएलएक्स पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. यहां पर Honda Dio की कीमत 35 हजार रुपए है और इसे अभी तक 32 हजार किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. ये 2018मॉडल है.

इस खासियतों से है लैस

इसमें लो फ्यूल वार्निंग ऐप, लो बैटरी अलर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, पास लाइट, पैसेंजर फूट रेस्ट, अंडरसीट स्टोरेज, ड्रम ब्रेक,रियर ब्रेक डायमीटर, स्मार्ट की, फ्रंट पॉकेट, सेल्फ स्टार्ट आदि फीचर्स मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you