ऑटोTVS iQube : धांसू रेंज के साथ मार्केट में...

TVS iQube : धांसू रेंज के साथ मार्केट में हल्ला बोलने आ गया टीवीएस का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत है बजट में फिट

-

होमऑटोTVS iQube : धांसू रेंज के साथ मार्केट में हल्ला बोलने आ गया टीवीएस का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत है बजट में फिट

TVS iQube : धांसू रेंज के साथ मार्केट में हल्ला बोलने आ गया टीवीएस का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत है बजट में फिट

Published Date :

Follow Us On :

TVS iQube : घरेलू बाजार में टीवीएस की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है क्योंकि कंपनी अपनी गाड़ियों में कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स ऑफर करती है. साथ ही इसका लुक भी काफी आकर्षक तरीके से डिजाइन किया जाता है जिस वजह से ग्राहक इसे खरीदने भागते चले आते हैं. वही इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड भी काफी बढ़ता देख कंपनी इस सेगमेंट में भी पैर जमाने का प्रयास कर रही है. टीवीएस लगातार इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर काम कर रही है.

TVS iQube
TVS iQube (Image-TVs Motor)

ग्राहक टीवीएस की गाड़ियों को खूब पसंद भी कर रहे हैं खासकर इनकी इलेक्ट्रिक स्कूटर को.. ऐसे में अगर आपकी भी इच्छा टीवीएस की स्कूटर खरीदने को हो रही है तो यह लेख आपके लिए काम का है. आज हम आपको कंपनी की एक ऐसी स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है. दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम TVS iQube है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्चिंग के कुछ महीने बाद ही कई हजार यूनिट मार्केट में सेल हो चुके हैं. जिससे यह साबित होती है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कितनी ज्यादा शानदार है. तो चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में और विस्तार से.

ये भी पढ़ें : 149Km की रेंज के साथ Okinawa Ridge 100 इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया मार्केट में हड़कंप, जानें खासियत

TVS iQube : बैटरी पैक

इसमें मिलने वाली बैटरी पैक की बात करें तो इसमें आपको अब तक की शानदार बैटरी दी गई है जो कि बेहतर कैपेसिटी वाले लिथियम आयन की है. इतना ही नहीं इसमें आपको बीएलडीसी तकनीक पर आधारित एक मजबूत मोटर का कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है जो स्कूटर को पावर देता है. वही बात करें इसकी रेंज के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 145km का सफर तय करता है.

TVS iQube : फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें आपको स्टार्ट बटन, एलईडी लाइट, यूएसबी पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, नेवीगेशन, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल ऑडोमीटर के साथ में आपको 32 लीटर के अंदर स्टोरेज कैपेसिटी देखने को मिलते हैं.

इसकी कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें इस स्कूटर को तीन वैरीअंट में पेश किया गया है जिसकी कीमत अलग-अलग होने वाली है. हालंकि इसकी शुरुआती कीमत करीब ₹1.4 लाख रुपए है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you