ऑटोBMW X5 Facelift: मार्केट में गदर मचाने आज आ...

BMW X5 Facelift: मार्केट में गदर मचाने आज आ रही बीएमडब्ल्यू एक्स 5 फेसलिफ्ट, जानें क्या होगा इसमें खास

-

होमऑटोBMW X5 Facelift: मार्केट में गदर मचाने आज आ रही बीएमडब्ल्यू एक्स 5 फेसलिफ्ट, जानें क्या होगा इसमें खास

BMW X5 Facelift: मार्केट में गदर मचाने आज आ रही बीएमडब्ल्यू एक्स 5 फेसलिफ्ट, जानें क्या होगा इसमें खास

Published Date :

Follow Us On :

BMW X5 Facelift : बीएमडब्ल्यू इंडिया अपनी नई X5 फेसलिफ्ट को आज यानी 14 जुलाई को लॉन्च करने वाली है. इस कार को दो वेरिएंट्स, X5 40i और X5 30d में लॉन्च किया जाएगा. वही इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी गई है. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदने की चाहत रखते हैं तो आप इसे 50 हजार रुपए की टोकन अमाउंट पर बुक कर सकते हैं.

BMW X5 Facelift
BMW X5 Facelift

आपको बताते चले कि बवेरियन वाहन निर्माता कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपडेट लग्जरी एसयूवी का टीजर जारी किया है. ये कार जबरदस्त फीचर्स और पावरट्रेन के साथ आयेगी. वही इसे फरवरी में वैश्विक स्तर पर पेश किया गया गया था. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं.

BMW X5 Facelift: एक्सटीरियर

इस कार के एक्सटीरियर में एरो के शेप के एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप देखने को मिलेगा. वही आकर्षक लुक के लिए इसके बंपर के डिजाइन में भी परिवर्तन किया गया है. जबकि बड़ी किडनी ग्रिल पहले जैसी ही है. नए अलॉय व्हील के साथ इसमें कई अंतर होगा और पीछे की तरफ एक्स- आकार के ग्राफिक्स के साथ नए एलईडी टेल लाइट्स भी देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें : TVS iQube : धांसू रेंज के साथ मार्केट में हल्ला बोलने आ गया टीवीएस का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत है बजट में फिट

फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसके केबिन में 12.3-इंच डिजिटल कंसोल और एक नया 14.9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. साथ ही इसमें सेंटर कंसोल को एलईडी लाइटिंग के साथ पैनोरमिक सनरूफ और ग्लास -कट कंट्रोल बटन के साथ एक शानदार ट्रीटमेंट भी मिलता है. जबकि इसमें ऑप्शन बकेट सीटें मौजूद है.

इंजन

बता दें, इस कार में 3.0-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन देखने को मिलेगा. इसे 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है जो इसके कारों पहियों को पावर देती है. विश्व स्तर पर, मॉडल में 4.4-लीटर V8 और हाइब्रिड पावरट्रेन ऑप्शन मिलता है. वही लॉन्च होने के बाद यह कार Mercedes-Benz GLE, Audi Q5, Volvo XC90, Jaguar F-Pace, Land Rover को टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you