ऑटोTVS iQube: होंडा एक्टिवा की नींद उड़ाने आया ये...

TVS iQube: होंडा एक्टिवा की नींद उड़ाने आया ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, बस ₹3000 में लें जाए घर,पढ़ें डिटेल

TVS iQube Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं लेकिन डिजाइन पसंद नहीं आने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है. आज आपको ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे देखने के बाद आप खुद को इसे खरीदने से नहीं रोक पायेंगे.

-

होमऑटोTVS iQube: होंडा एक्टिवा की नींद उड़ाने आया ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, बस ₹3000 में लें जाए घर,पढ़ें डिटेल

TVS iQube: होंडा एक्टिवा की नींद उड़ाने आया ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, बस ₹3000 में लें जाए घर,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

TVS iQube Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं, लेकिन डिजाइन पसंद नहीं आने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं ,तो चिंता की कोई बात नहीं है. आज आपको ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे देखने के बाद आप खुद को इसे खरीदने से नहीं रोक पायेंगे.

TVS iQube
TVS iQube (Image-TVs Motor)

और खास बात यह है कि, कंपनी इस स्कूटर पर धाकड़ फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है, जिससे आप इस स्कूटर को मात्र 3000 रूपए में खरीद सकते हैं. यह स्कूटर देखने में जितना शानदार है उतना ही दमदार है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम TVS iQube है, जो मार्केट में गदर मचा रहा है.

कम्पनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3 वेरिएंट और 7 कलर में पेश किया है. जिसकी कीमत 99 हजार से शुरू होकर 1.05 लाख रुपए तक जाती है. स्कूटर की इलेक्ट्रिक मोटर 3000 W की पावर जनरेट करती है, जो किसी भी रास्ते पर चलाने में सक्षम है. इस स्कूटर पर 2 लोग आसानी से बैठकर उबर खबर रास्ते पर भी सफर कर सकते हैं. बता दे इसके फ्रंट टायर में डिस्क और रियर टायर में ड्रम ब्रेक मौजूद है, जो इसे उतार चढ़ाव वाले रास्ते में चलने में मदद करता है. वही यह स्कूटर होंडा एक्टिवा को कड़ी टक्कर देता है.

कमाल का स्कूटर है ये

कंपनी के TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर की जबरदस्त बिक्री हुई है. पिछले महीने जनवरी में इसकी 12,169 यूनिट्स की बिक्री हुई है. TVS iQube को अब 100 से अधिक शहरों और 200 से अधिक टचपॉइंट्स में उपलब्ध कराया गया है, और इसने लगातार तीसरे महीने 10,000 से ज्यादा यूनिट्स बेची हैं. TVS ने अप्रैल से दिसंबर 2022 के बीच 53,000 से अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचे हैं और iQube के शानदार डिजाइन, रेंज और फीचर्स ने इसे ग्राहकों के बीच और लोकप्रिय बना दिया है.

TVS iQube: बैटरी

TVS iQube तीन वेरिएंट- स्टैंडर्ड, S और ST में उपलब्ध है. जहां स्टैंडर्ड और S वेरिएंट में 3.04 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलता है. वहीं ST वेरिएंट में 4.56 kWh की बड़ी बैटरी दी गई है. स्टैंडर्ड, एस और एसटी मॉडल एक बार चार्ज करने पर क्रमश: 100 किमी, 100 किमी और 145 किमी की अधिकतम रेंज प्रदान करते हैं.k

3000 हजार में कैसे ले जाएं घर?

अगर आप इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपके पास इतना अधिक बजट नहीं है तो, चिंता की कोई बात नहीं है. बता दे इस स्कूटर की कीमत 1 लाख रुपए से ज्यादा है. ऐसे में आप इस स्कूटर को फाइनेंस प्लान की मदद से खरीद सकते हैं. आपको इस गाड़ी पर ऑनलाइन बैंक से 1 लाख रुपए तक का Loan मिल जायेगा. जिसके बाद आप कंपनी को 20 हजार रुपए डाउनपेमेंट कर 9.5% की ब्याज दर पर 3 साल के लिए ईएमआई ले सकते हैं. अगर आप इस स्कूटर पर 3 साल का फाइनेंस प्लान लेते हैं तो, आपको प्रतिमाह 3 हजार रुपए ईएमआई भरना होगा.

ये भी पढ़ें : Nissan Magnite: इस धांसू ऑफर ने उड़ाए सबके होश! ऑल्टो K10 से सस्ती मिल रही ये SUV, जानें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you