ऑटोNissan Magnite: इस धांसू ऑफर ने उड़ाए सबके होश!...

Nissan Magnite: इस धांसू ऑफर ने उड़ाए सबके होश! ऑल्टो K10 से सस्ती मिल रही ये SUV, जानें

Nissan Magnite: ऑटो इंडस्ट्री में इन दिनों एसयूवी कार की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिस वजह से कंपनियां लगातार एसयूवी में नए और पुराने मॉडल को अपग्रेड करने में लगी हुई है.

-

होमऑटोNissan Magnite: इस धांसू ऑफर ने उड़ाए सबके होश! ऑल्टो K10 से सस्ती मिल रही ये SUV, जानें

Nissan Magnite: इस धांसू ऑफर ने उड़ाए सबके होश! ऑल्टो K10 से सस्ती मिल रही ये SUV, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Nissan Magnite: ऑटो इंडस्ट्री में इन दिनों एसयूवी कार की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिस वजह से कंपनियां लगातार एसयूवी में नए और पुराने मॉडल को अपग्रेड करने में लगी हुई है.

Nissan Magnite
Nissan Magnite (Image- Cardekho)

लेकिन, अधिक कीमत होने के कारण एसयूवी कार खरीदना हर किसी के लिए आसान नहीं है. खास कर बात मध्यमवर्गीय परिवारों की करें तो उनके लिए एसयूवी कार खरीदना बस एक सपना बन कर रह जाता है. लेकिन, अगर हम आपको ये कहें कि आपको आपको ऑल्टो के टॉप 10 हजार मॉडल से सस्ती एसयूवी मिल जायेगी तो आपको कैसा लगेगा? दरअसल, निसान अपनी लोकप्रिय एसयूवी मैगनेट पर गर्दा छूट ऑफर कर रही है. ऐसे में आप इस ऑफर का लाभ जमकर उठा सकते हैं और अपने लिए एक चमचमाती कार खरीद सकते हैं.

यह ऑफर मार्केट में मचा रहा गद

बता दे निसान की मैग्नाइट (Nissan Magnite) का बेस मॉडल 5.9 लाख रुपये (एक्स शोरूम) में मिलती है. जिसपर कंपनी
82,100 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट दे रही है. ऐसे में अगर आप इस कार को कम्पनी के इस ऑफर का लाभ उठाकर खरीदते हैं तो आपको यह एसयूवी 5.2 लाख रुपये में मिलेगी. वहीं, बजट कारों में ऑल्टो 10वें नंबर पर है और इसके टॉप मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 6.61 लाख रुपये तक जाती है. ऐसे में यह एसयूवी आपको ऑल्टो से सस्ती पड़ेगी.

इसे सुनकर आपके उड़ जायेंगे होश

आपलोग भलीभांति जानते ही होंगे कि कार के मेंटेनेंस में कितना खर्च आता है. ऐसे में अगर आप कंपनी के इस कार को खरीदते हैं तो आपको कैश डिस्काउंट के साथ-साथ 2 साल का सर्विस पैकेज भी फ्री में मिलेगा. जिससे आपको पूरे दो साल तक कार के मेंटेनेंस के बारे में नहीं सोचना पड़ेगा. हालांकि इस दो साल की अवधि में स्पेयर पार्ट बदलने या तेल बदलने की स्थिति में भी आपको उतना ही खर्च देना होगा, लेकिन कंपनी द्वारा कोई सर्विस चार्ज नहीं लिया जाएगा. वही, कंपनी इस कार पर फाइनेंस लोन भी ऑफर कर रही है.

Nissan Magnite की खासियत

कम्पनी के इस कार को 22 वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें मैग्नाइट का बेस मॉडल XE और मैग्नाइट टर्बो CVT XV Prm Opt DT टॉप वेरिएंट है, जिसकी कीमत 10.94 लाख रूपए है. कम्पनी की यह कार 999cc पेट्रोल इंजन के साथ आती है जो 98.63 bhp पावर और 152 एनएम टॉर्क जनरेट करती है. इस कार की ARAI माइलेज 17.7kmpl है. यह कार सिटी में 13.6 Kmpl का माइलेज देती है.

Nissan Magnite: फीचर्स

इस कार में एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार्पले के साथ आठ इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और सात इंच का डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर मिलता है. इसके अलावा इसमें 16 इंच ड्यूल टोन ऑयल, एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हैडलाइट और रियर वेंट्स के साथ ऑटो एयर कंडीशन भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें : MS Dhoni ने खरीदी TVs की ये सस्ती धाकड़ बाइक, फीचर्स जान आपका भी खरीदने का करेगा मन

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you