ऑटोTVS Electric Scooter : टीवीएस जल्द ही पेश करेगी...

TVS Electric Scooter : टीवीएस जल्द ही पेश करेगी अपना सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

-

होमऑटोTVS Electric Scooter : टीवीएस जल्द ही पेश करेगी अपना सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

TVS Electric Scooter : टीवीएस जल्द ही पेश करेगी अपना सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

TVS Electric Scooter : भारतीय मार्केट में टीवीएस की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. खासकर इलेक्ट्रिक स्कूटर को! इस लिस्ट में एक नाम tvs आईक्यूब (iQube) का भी शामिल है. जिसका न्यू वैरिएंट जल्द ही पेश किया जायेगा. इसके साथ ही इस स्कूटर में आपको दमदार बैटरी पैक भी देखने को मिल जाएगा. इतना ही नहीं इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी कुछ कॉस्मैटिक बदलाव भी कर सकती है. साथ ही इसका लुक भी काफी शानदार होने वाला है.

TVS Electric Scooter
TVS iQube (Image-TVs Motor)

आपकी जानकारी के लिए बता दें, टीवीएस जल्द ही अपनी लोकप्रिय स्कूटर आईक्यूब के नए वर्जन को मार्केट में उतार सकती है. हालांकि इसके बारे में अभी तक सारी जानकारी प्राप्त नहीं हुई है.हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे अगले साल की शुरूआत में पेश किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Zpod Minus Zero : देश में पहली बार आई सेल्फ ड्राइविंग कार, बिना ड्राइवर सड़कों पर भरती है उड़ान, जानें खासियत

बैटरी पैक

इसमें मिलने वाले बैटरी पैक के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.04kWh बैटरी पैक दिया जा सकता है. वहीं यह स्कूटर इको मोड में 107.2 किमी की रेंज और पावर मोड में 96 किमी तक की रेंज देने में सक्षम होगा.

TVS Electric Scooter : कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे करीब 1 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया जायेगा. २वहीं लॉन्च होने के बाद यह स्कूटर ओला (Ola), एथर (Ather) और बजाज (Bajaj) स्कूटरों को सीधी टक्कर देगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you