ऑटोतगड़े लुक से TVS की इस बाइक ने दे...

तगड़े लुक से TVS की इस बाइक ने दे डाली BMW को धोबी पछाड़,फीचर्स देख युवा हो रहे इंप्रेस

Apache RTR 310 : भारतीय मार्केट में टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 (Apache RTR 310) को काफी पसंद किया जाता है. खासकर युवा इस बाइक में मिलने वाले शानदार फीचर्स को काफी पसंद करते हैं.

-

होमऑटोतगड़े लुक से TVS की इस बाइक ने दे डाली BMW को धोबी पछाड़,फीचर्स देख युवा हो रहे इंप्रेस

तगड़े लुक से TVS की इस बाइक ने दे डाली BMW को धोबी पछाड़,फीचर्स देख युवा हो रहे इंप्रेस

Published Date :

Follow Us On :

Apache RTR 310 : भारतीय मार्केट में टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 (Apache RTR 310) को काफी पसंद किया जाता है. खासकर युवा इस बाइक में मिलने वाले शानदार फीचर्स को काफी पसंद करते हैं. ऐसे में यदि आप भी इस बाइक को खरीदने की चाहत रखते हैं तो ये आपको तीन वेरिएंट और दो रंगों में मिलेगी. वहीं, इस मोटरसाइकिल में 30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराया गया है. ऐसे में चलिए इस बाइक के बारे में डिटेल से जानते हैं.

जैसा कि मैं ऊपर ही बताया कि, कंपनी ने इस बाइक को तीन वेरिएंट – अपाचे आरटीआर 310 स्टैंडर्ड, अपाचे आरटीआर 310 आर्सेनल ब्लैक विथ क्विक शिफ्टर और अपाचे आरटीआर 310 फ्यूरी येलो में पेश किया है. इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 2,79,000 है जबकि फ्यूरी येलो वेरिएंट की कीमत 3,02,000 रुपए हैं.‌

150kmph का टॉप स्पीड ऑफर करती है ये बाइक

युवाओं में टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 (Apache RTR 310) बाइक को लेकर क्रेज होने का एक अहम फैक्टर इसमें मौजूद पावरफुल इंजन को भी माना जाता है. क्योंकि कंपनी ने इस बाइक में अपाचे आरआर 310 के समान 312.2 सीसी, सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड मोटर का इस्तेमाल किया है जो 35बीएचपी की पावर और 28.5 एमएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसके मोटर को 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है, जो 1 लीटर पेट्रोल में 30 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है. कंपनी के दावे के अनुसार यह बाइक 150 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड ऑफर करती है.

ये भी पढे़ : 72kmpl की माइलेज के साथ TVS की इस बाइक ने मचाया तहलका, कम कीमत में मिलते हैं लाजवाब फीचर्स

Apache RTR 310 : मिलते हैं लाजवाब फीचर्स

कंपनी ने नई अपाचे आरटीआर 310 (Apache RTR 310) को गो-प्रो को कनेक्ट करने की क्षमता के साथ पूरी तरह से डिजिटल TFT डिस्प्ले मिलता है. इसके अलावा बाइक में ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, गियर पोजीशन इंडिकेटर, ट्रिप मोटर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और डायरेक्शनल क्विक शिफ्टर आदि की सुविधा दी गई है.खास बात ये है कि बाइक क्लाइमेट कंट्रोल सीट, कॉर्निंग एबीएस, कॉर्निंग ट्रेक्शन कंट्रोल, कॉर्निंग क्रूज कंट्रोल का ख्याल रखने के लिए IMU यूनिट के सात आती है.

BMW और KTM को देती है धोबी पछाड़

आपकी जानकारी के लिए बता दे टीवीएस आरटीआर 310 (Apache RTR 310) घरेलू बाजार में केटीएम 390 ड्यूक और बीएमडब्ल्यू G310R जैसी बाइक को जोरदार टक्कर देती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you