ऑटोSuzuki की इस बाइक को खरीदने के लिए उमड़ी...

Suzuki की इस बाइक को खरीदने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, ₹10 हजार से भी कम में बनाएं अपना, जानें कैसे

-

होमऑटोSuzuki की इस बाइक को खरीदने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, ₹10 हजार से भी कम में बनाएं अपना, जानें कैसे

Suzuki की इस बाइक को खरीदने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, ₹10 हजार से भी कम में बनाएं अपना, जानें कैसे

Published Date :

Follow Us On :

Suzuki Gixxer SF 250 : देश में स्पोर्ट्स बाइक का नाम आएं और Suzuki Gixxer SF 250 पीछे छूट जाएं ऐसा भला हो सकता है क्या? जी हां! कंपनी के इस बाइक को युवाओं के बीच काफी पसंद किया जाता है क्योंकि ये सड़क पर जबरदस्त परफॉर्म करती है. वहीं, लुक की बात करें तो आपको बता दें, इसको देखते ही अच्छे अच्छे लोग दीवाना बन जाते हैं और एक बार इसे चलाने की चाहत रखते हैं. ऐसे में चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं.

Suzuki Gixxer SF 250 में कंपनी ने पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया है. इसमें 249सीसी, सिंगल सिलेंडर, ऑयल कूल्ड, 4 वाल्व इंजन दिया गया है जो 9300आरपीएम पर 26.13बीएचपी की पावर और 7300आरपीएम पर 22.2एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं, इसके मोटर को 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है और ये 3केएमपीएल का माइलेज देती है.

Suzuki Gixxer SF 250 दिखती है कंटाप

बाइक को काफी आक्रामक तरीके से डिजाइन किया गया है. इसमें लगा फुल फायरिंग, स्प्लिट सीट्स, हैंडलबार आदि इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. वहीं, फीचर्स के तौर पर बाइक में एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेल लैंप, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल आदि देखने को मिलता है.

ये भी पढे़ : महज ₹15,259 में घर ले जाएं चमचमाती MG Comet EV, शानदार लुक के साथ देती है बढ़िया परफार्मेंस

वजन है थोड़ा ज्यादा लेकिन चलेगी घंटों किलोमीटर

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक का कुल वजन 161 किलोग्राम है जो कि मानक वजन से थोड़ा अधिक है. वहीं, इसमें 12 लीटर का फ्यूल टैंक उपलब्ध है. एक बार टंकी फुल करवाने पर घंटो रोडिंग किया जा सकता है.

बाइक को खरीदने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

इस बाइक के बेस वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको 1.94 लाख रुपए खर्च करने पड़ेंगे. लेकिन अगर आप इसे ईएमआई पर खरीदते हैं तो ये आपको महज 9,732 रुपए की डाउन पेमेंट पर मिलेगी. इसके बाद तीन साल तक हर महीने कंपनी को 6,678 रुपए ईएमआई देना होगा. ये ऑफर इतना शानदार की लोग सुनते ही इसे खरीदने के लिए टूट पड़ेंगे.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you