ऑटोSimple One : 203Km की रेंज के साथ मार्केट...

Simple One : 203Km की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचा रहा है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलते हैं ढेरों फीचर्स

-

होमऑटोSimple One : 203Km की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचा रहा है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Simple One : 203Km की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचा रहा है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Simple One : मौजुदा समय ने भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की काफी डिमांड बढ़ी है. जिस वजह से पुरानी कम्पनी से लेकर नई कंपनी तक नए स्कूटर्स के निर्माण में जुटी हुई है. ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में अच्छा खासा रेंज ऑफर करने वाला स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो सिंगल चार्ज में धांसू रेंज ऑफर करता है.

साथ ही इसमें जबरदस्त टॉप स्पीड ऑफर किया गया है. वहीं इसका लुक भी काफी शानदार है. जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Simple One है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल जानते हैं…

Simple One
Simple One

Simple One : बैटरी पैक

बात करें इसमें मौजूद बैटरी पैक के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें 4.5 KW का नॉमिनल मोटर का इस्तेमाल किया है जो 72 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. यह मोटर IP67 सर्टिफाइड है, जिस पर पानी का असर नहीं होता है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 105 किलोमीटर है. बता दें, यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 203km की रेंज ऑफर करता है.

ये भी पढ़ें Budget Sunroof Cars : सनरूफ कार के हैं शौकीन तो ले घर ले आइए ये सस्ती गाड़ी,कई खासियतों से है लैस,जानें

इन मोड्स में आता है यह

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसे Eco, Ride, Dash, Sonic मोड में पेश किया है. इसके फिक्स्ड बैटरी को नॉर्मल चार्जर से मात्र 2.75 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. वहीं, पोर्टेबल बैटरी को चार्ज करने के लिए 75 मिनट का समय लगता है. यह स्कूटर 2.95 सेकेंड्स में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर लेता है. इसके अलावा कंपनी ने इसमें भरपूर फीचर्स का इस्तेमाल किया है.

Simple One : फीचर्स

Simple One को कंपनी ने स्पोर्टी डिज़ाइन देने के साथ ही इसमें कई एडवांस फीचर्स भी दिए हैं. इसमें 7 इंच का TFT डिस्प्ले दिया गया है, जिसे आप ब्लूटूथ की मदद से अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं. ये नेविगेशन के साथ-साथ म्यूजिक कंट्रोल की भी सुविधा प्रदान करता है. इसमें ओवर-द-एयर (OTA) सॉफ्टवेयर अपडेट की भी सुविधा मिलती है.

कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे 1.45 रुपए की कीमत पर पेश किया है. ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाह रहे हैं तो आप फाइनेंस प्लान का लाभ उठा सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you