ऑटोSalman Khan Car collections: भाईजान के गैराज में खड़ी...

Salman Khan Car collections: भाईजान के गैराज में खड़ी हैं अक्षय कुमार से अधिक कारें, कीमत जानकर रह जायेंगे दंग

-

होमऑटोSalman Khan Car collections: भाईजान के गैराज में खड़ी हैं अक्षय कुमार से अधिक कारें, कीमत जानकर रह जायेंगे दंग

Salman Khan Car collections: भाईजान के गैराज में खड़ी हैं अक्षय कुमार से अधिक कारें, कीमत जानकर रह जायेंगे दंग

Published Date :

Follow Us On :

Salman Khan Car collections: बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाई जान सलमान खान लाखों करोड़ों फैंस के आइडियल माने जाते हैं. कुछ लोगों ने अपना इंस्प्रेशन मानते हैं तो कुछ लोग उनके लिए अपना जान देने को तो तैयार रहते हैं. इसके अलावा सलमान खान अपने लग्जरियस लाइफस्टाइल के लिए भी सुर्खियों में बने रहते हैं. हालांकि, यह बड़े-बड़े एक्टर्स और एक्ट्रेस के लिए गाड़ी यानी कार कलेक्शन आम बात है. तो ऐसे में अपने भाई जान भी कारों को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं. तो लिए आज देखते हैं कि, भाई जान के पास कौन-कौन सी कारें और कौन-कौन सी महंगी बाइक्स है और उनकी कितनी कीमत है?

Salman Khan Car collections

Rolls Royce Phantom

बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान के पास अभी तक की सबसे महंगी कारों की सूची में रोल्स-रॉयस फैंटम का नाम शामिल है. वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई एक्टर्स शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन के पास भी यह कार है. जिसकी कीमत लगभग 9 करोड रुपए से भी अधिक है.

ये भी पढ़े : भारत में पहली बार हो रहा MotoGP Race का आयोजन, कार्यक्रम का उत्घाटन करेंगे प्रसिद्ध योगी Sadhguru

Toyota land cruiser

सलमान खान के पास दूसरी सबसे महंगी कार टोयोटा की लैंड क्रूज़र है. वैसे तो सलमान खान किसी भी गाड़ी से निकल जाते हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनकी सुरक्षा का खास ख्याल रखा जा रहा है. जिसके लिए उन्हें सेफ्टी वाली कारों से चलने के लिए कहा गया है. अब ऐसे सबसे सुरक्षित और मजबूत गाड़ियों में टोयोटा की इस कार का नाम आता है, जिसकी कीमत लगभग 1.41 करोड रुपए है.

Audi RS7

भाई जान के पास अगली कार ऑडी की RS7 है. जिसे लुक और लग्जरी कारों में गिना जाता है. इस कार को कंपनी ने इतनी शानदार तरीके से डिजाइन किया है कि, जो भी इस देखता है देखते ही इस पर फिदा हो जाता हैं. हालांकि, हर किसी का सपना होता है कि, उसके पास एक जरूरी कार हो लेकिन इसकी कीमत को अफोर्ड हर कोई नहीं कर पता है. इसकी कीमत लगभग 1.52 से लेकर 1.65 करोड़ रुपए है.

Lexus LS और BMW X6

सलमान खान के पास उनकी कार कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू X6 मॉडल भी शामिल है. जिसकी कीमत लगभग 94.15 लाख रुपए से लेकर 1.26 करोड़ रुपए है. इसके अलावा Lexus LS भी उनके गैराज में खड़ी रहती है. जिसकी कीमत 1.77 करोड़ रुपए है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you