ऑटोभारत में पहली बार हो रहा MotoGP Race का...

भारत में पहली बार हो रहा MotoGP Race का आयोजन, कार्यक्रम का उत्घाटन करेंगे प्रसिद्ध योगी Sadhguru

-

होमऑटोभारत में पहली बार हो रहा MotoGP Race का आयोजन, कार्यक्रम का उत्घाटन करेंगे प्रसिद्ध योगी Sadhguru

भारत में पहली बार हो रहा MotoGP Race का आयोजन, कार्यक्रम का उत्घाटन करेंगे प्रसिद्ध योगी Sadhguru

Published Date :

Follow Us On :

MotoGP Race : भारत में पहली बार Moto GP Race का आयोजन किया जा रहा है. ये समारोह 22 सितंबर को बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट (ग्रेटर नोएडा) में आयोजित किया जा रहा है जो 24 सितंबर तक चलने वाली है. ऐसे में Moto GP Race के आयोजक फेयरस्ट्रिट स्पोर्ट्स ने कहा है कि इस रेस समारोह का उद्घाटन देश के प्रसिद्ध योगी Sadhguru के हाथों होगा. बता दें, Sadhguru एक दूरदर्शी, रहस्यवादी योगी है. ऐसे में पहले से ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस प्रोग्राम का उद्घाटन कितना जबरदस्त अंदाज में होने वाला है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Moto GP India ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीर साझा किया है. जिसमें मोटो जी रेस के आयोजक सदगुरु के साथ नजर आ रहा है. कैप्शन में लिखा है सदगुरु जी ने इंडिया फर्स्ट मोटो जी रेस के लिए हमारा आमंत्रण स्वीकार कर लिया है. इसके साथ ही एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें हेलमेट पर “ To Moto GP Bharat … Four wheels for comfert, Two wheels for the love of life ! //Safe Riding – Sadhguru // का ऑटोग्राफ दिया गया हुआ है.

ये भी पढे़ : Joe Biden : ‘जो बाइडेन’ की The Beast कार ने चुराया सबका दिल, सेफ्टी में देती है बम-बारूद को टक्कर,देखें

MotoGP Race : खास अंदाज में करेंगे समारोह का उद्घाटन

Moto GP Race के आयोजक ने कहा कि सदगुरु के इस कार्यक्रम में शामिल होने से फेयर स्ट्रीट खुद को काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. आगे उन्होंने कहा कि सदगुरु जिस अंदाज में कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे वो सच में देखने लायक होगा. आपको बता दें, 22 सितंबर को सदगुरु सबसे पहले बाइक पर सवार होकर BIC ( बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट) का चक्कर लगाएंगे और फिर कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे.

बाइक के प्रति है उनका अलग लेवल का लगाव

शायद आपको ये मालूम नहीं होगा लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि सदगुरु को बाइक से खूब लगाव है. वे आज भी मोटरसाइकिल के प्रति उतने ही जुनूनी हैं जितना वो कॉलेज के दिनों में हुआ करते थे. लेकिन बाइक से इनका लगाव तब दुगना हो गया जब इन्होंने पिछले साल मिट्टी बचाओ आंदोलन का नेतृत्व करते हुए लंदन से दक्षिण भारत तक तक यात्रा बाइक से किया. ये सोलो यात्रा पूरे 100 दिन का था जिसमें उन्होंने 30000km का सफर बाइक से तय किया.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you