ऑटो36 की माइलेज, मस्कुलर लुक, यह हैं 350 सीसी...

36 की माइलेज, मस्कुलर लुक, यह हैं 350 सीसी की न्यू जनरेशन बाइक्स, जानें शानदार फीचर्स

-

होमऑटो36 की माइलेज, मस्कुलर लुक, यह हैं 350 सीसी की न्यू जनरेशन बाइक्स, जानें शानदार फीचर्स

36 की माइलेज, मस्कुलर लुक, यह हैं 350 सीसी की न्यू जनरेशन बाइक्स, जानें शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Hunter 350: बाजार में 350 सीसी इंजन पावर की कुछ ऐसी बाइक हैं जो स्टाइलिश लुक और हाई माइलेज के साथ आती हैं। इन बाइक्स में सेफ्टी के एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इन मोटरसाइकिलों की गोल हेडलाइट इन्हें हाई क्लास लुक देती हैं। आइए इस खबर में आपको ऐसी ही कुछ बाइक्स के बारे में बताते हैं।

Royal Enfield Hunter 350

यह बाइक शुरुआती कीमत 1.50 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिल रही है। बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। Royal Enfield Hunter 350 में 36.2 kmpl की माइलेज मिलती है। बाइक में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है।

दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक

इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इस बाइक 27 Nm का पीक टॉर्क जनरेट होता है। Royal Enfield की इस बाइक में दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक मिलते हैं। यह बाइक 349.34 cc के bs6-2.0 इंजन के साथ आता है। इसमें 20.4 PS की हाई पावर मिलती है। बाइक में दो ट्रिप मीटर और 17-इंच के बड़े अलॉय व्हील दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: 68 की माइलेज, स्टाइलिश लुक, यह है Yamaha का 85000 रुपये से कम में हाईटेक स्कूटर 

Honda CB350

यह बाइक शुरुआती कीमत 1.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम में मिलती है। इसमें दो वेरिएंट आते हैं। यह 4-स्ट्रोक बाइक है, जिसमें सेफ्टी के लिए फ्रंट में 310mm की डिस्क ब्रेक और रियर में 240mm की डिस्क ब्रेक मिलती है। यह बाइक अलॉय व्हील के साथ आती है।

डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

बाइक में आरामदायक हैंडलबार दिया गया है। इसमें 348.36cc का इंजन मिलता है। बाइक में डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का फीचर दिया गया है। इस बाइक में 21.1PS की अधिकतम पावर और 29.4Nm का पीक टॉर्क देती है। बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स सस्पेंशन दिए गए हैं। यह ट्यूबलेस टायर के साथ आती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

AIADMK ने BJP से तोड़ा गठबंधन,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर बोला हमला

AIADMK BJP breaks alliance: लोकसभा चुनाव से पहले ही...

Laptop को गोद में रखकर चलाने की पड़ गई है आदत, तो जान लें इससे होने वाले नुकसान

बदलती टेक्नोलॉजी ने लोगों को बदलकर रख दिया है....

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you