भारतAIADMK ने BJP से तोड़ा गठबंधन,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर...

AIADMK ने BJP से तोड़ा गठबंधन,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर बोला हमला

AIADMK: लोकसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी की एक बड़ी सहयोगी पार्टी अन्नादुरक ने भाजपा के खिलाफ एक बड़ा फैसला लेते हुए उसे अपना गठबंधन तोड़ लिया है. गठबंधन तोड़ने की चर्चाएं पिछले कुछ दिनों से चल रही थी लेकिन आज आधिकारिक तौर पर अन्नाद्रमुक और बीजेपी के रास्ते अलग-अलग हो गए हैं

-

होमभारतAIADMK ने BJP से तोड़ा गठबंधन,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर बोला हमला

AIADMK ने BJP से तोड़ा गठबंधन,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर बोला हमला

Published Date :

Follow Us On :

AIADMK BJP breaks alliance: लोकसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी की एक बड़ी सहयोगी पार्टी अन्नादुरक ने भाजपा के खिलाफ एक बड़ा फैसला लेते हुए उसे अपना गठबंधन तोड़ लिया है. गठबंधन तोड़ने की चर्चाएं पिछले कुछ दिनों से चल रही थी लेकिन आज आधिकारिक तौर पर अन्नाद्रमुक और बीजेपी के रास्ते अलग-अलग हो गए हैं. आइए इस बारे में आपको विस्तार से जानकारी बताते हैं.

Tamil Nadu BJP president Annamalai
Tamil Nadu BJP president Annamalai

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई पर लगाए ये आरोप

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पार्टी के नेताओं द्वारा आयोजित एक बड़ी बैठक के बाद अन्नाद्रमुक के नेताओं ने गठबंधन तोड़ने का ऐलान किया है.अन्नाद्रमुक का आरोप है कि तमिलनाडु के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई के द्वारा पिछले कुछ समय से तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री सहित पार्टी के कई नेताओं पर विवादास्पद टिप्पणियां की हैं इसके साथ ही पार्टी नेताओं ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अन्नामलाई द्वारा हिंदू धर्म का भी अपमान किया गया था. इन्हीं सभी वजहों के कारण अन्नाद्रमुक ने भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन तोड़ने का फैसला लिया है.

ये भी पढ़े: अब घर से साथ लाना होगा खाना,Indian Railways ने वंदे भारत ट्रेनों के अंदर पैक्ड फूड किया बंद

पार्टी अकेले लड़ेगी राज्य में चुनाव 

बता दें हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में एनडीए की हुई बैठक में पार्टी  के बड़े नेता शामिल हुए थे तब ऐसी कोई संभावना नहीं थी कि पार्टी बीजेपी से गठबंधन तोड़ेगी.अन्नाद्रमुक नेताओं  ने कहा है कि हम पूरे राज्य में अब अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Tata Safari Fecelift: टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, जानें क्या होगा खास

टाटा मोटर्स (Tata Motors) लगातार अपने लाइनअप को अपडेट...

₹7499 में लॉन्च हुआ 128GB स्टोरेज वाला Infinix का ये धांसू फोन, देखें फीचर्स

Infinix Hot 30i: बेहतर कैमरा क्वालिटी के साथ आधुनिक...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you