ऑटोतूफानी अंदाज में इस दिन धमाका करने आ रही...

तूफानी अंदाज में इस दिन धमाका करने आ रही Royal Enfield Himalayan 452, जानें फीचर्स

Royal Enfield Himalayan 452 को इटली में होने वाले शो EICMA 2023 में इसे पेश कर सकती है. वहीं, अगले महीने तक इसे लॉन्च भी कर दिया जायेगा. हालांकि फिलहाल इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

-

होमऑटोतूफानी अंदाज में इस दिन धमाका करने आ रही Royal Enfield Himalayan 452, जानें फीचर्स

तूफानी अंदाज में इस दिन धमाका करने आ रही Royal Enfield Himalayan 452, जानें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Himalayan 452 : ग्राहकों में रॉयल एनफील्ड की गाड़ियों के बढ़ते क्रेज को देखते हुए Royal Enfield ने देश में एक और गाड़ी के लॉन्चिंग की तैयारी कर रही है. जी हां! आपको बता दें काफी लंबे समय से Royal Enfield के Himalayan 452 की लॉन्चिंग को लेकर खबरें सामने आ रही है लेकिन कम्पनी इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रही थी. लेकिन हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनुमान लगाया जा रहा है कि इटली में होने वाले शो EICMA 2023 में इसे पेश किया जा सकता है. वहीं, अगले महीने तक इसे लॉन्च भी कर दिया जायेगा. हालांकि फिलहाल इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

Royal Enfield Himalayan 452
Royal Enfield Himalayan 452

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपको बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है किंतु एक्सपर्ट्स के मुताबिक ये बाइक 2.6 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर आ सकती है. हालंकि कीमतों में फेरबदल भी होने की उम्मीद है.

ये भी पढे़ : bajaj platina 110 vs honda sp 125 में देखें आपके लिए कौन सी बाइक है फुल पैसा वसूल,फीचर्स में किसका है बोलबाला

Royal Enfield Himalayan 452 : इंजन

Royal Enfield Himalayan 452में 451.63cc, सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है जो 39.47bhp की पावर जेनरेट करेगा. बाइक के मोटर को 6 स्पीड गियरबॉक्स के कनेक्ट किया जायेगा. वहीं, बाइक के फ्रंट में USD Fork और रियर में Mono Shock देखने को मिल सकता है. वहीं, उबर खाबड़ रास्तों से निपटने के लिए नई एडवेंचर बाइक में 21 इंच फ्रंट और 17 इंच रियर स्पोक व्हील देखने को मिलेगा. ब्रेकिंग को ड्यूल चैनल एबीएस के साथ कुशलतापूर्वक नियंत्रित किया जाता है, जिससे राइडर का सफर आरामदायक हो.

मिलेंगे ढेरों फीचर्स

आपको बता दें, आगामी रॉयल एनफील्ड के हिमालयन 452 को कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है. स्पाई तस्वीरों को देखकर इसके कई फीचर्स का अंदाजा भी लगाया जा चुका है. इसमें एलईडी हेड लाइट, एलईडी ब्लिंकर्स, एलईडी टेल लाइट्स आदि मिलेगा. वहीं, इसे टॉप बॉक्स और साइड बॉक्स भी दिया जायेगा. बता दें, इस बाइक को 1 नवंबर को लॉन्च किया जा सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you