ऑटोRoyal Enfield  की इस बाइक की टॉप स्पीड 110 kmph,...

Royal Enfield  की इस बाइक की टॉप स्पीड 110 kmph, महज 15 सेकंड में पकड़ती है स्पीड

Royal Enfield Bullet 350 में हाई परफॉमेंस बाइक है। इसमें सेफ्टी के लिए फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

-

होमऑटोRoyal Enfield  की इस बाइक की टॉप स्पीड 110 kmph, महज 15 सेकंड में पकड़ती है स्पीड

Royal Enfield  की इस बाइक की टॉप स्पीड 110 kmph, महज 15 सेकंड में पकड़ती है स्पीड

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield: रॉयल एनफील्ड नाम लेते ही इसे चलाने के लिए दिल में गुदगुदी होने लगती है। हर किसी का इस बाइक का लाइफ में एक बार खरीदना सपना होता है। कंपनी भी हर वर्ग और लोगों की जरूरत के हिसाब से बाइक ऑफर करती है। इसी कड़ी में डेली यूज के लिए कंपनी का एक धाकड़ मॉडल है Royal Enfield Bullet 350.

न्यू BS6 इंजन और 20.2 bhp की पावर

कंपनी की यह स्ट्रीट बाइक है, जिसे सिटी की स्मूथ सड़कों, खराब रास्तों दोनों के लिए डिजाइन किया गया है। इस बाइक में न्यू BS6 इंजन है और यह दमदार बाइक सड़क पर 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करती है। यह हाई स्पीड बाइक है। बाइक की टॉप स्पीड 110 kmph की है। यह बाइक महज 15 सेकंड में 100 kmph की स्पीड पकड़ लेती है।

आते हैं तीन वेरिएंट

Royal Enfield Bullet 350 में फिलहाल तीन वेरिएंट ऑफर किए जाते हैं। इसमें अट्रैक्टिव 5  कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह कार बाजार में शुरुआती कीमत 1,73,562  लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। इस भारी-भरकम दिखने वाली बाइक में कुल केवल 195 kg का वजन है। बाइक में लॉन्ग रूट के लिए बड़ा 13 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

ये भी पढे़ : bajaj platina 110 vs honda sp 125 में देखें आपके लिए कौन सी बाइक है फुल पैसा वसूल,फीचर्स में किसका है बोलबाला

सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक

Royal Enfield Bullet 350 में का टॉप वेरिएंट 2,15,801 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। यह धांसू बाइक 349 cc पावरफुल इंजन के साथ आती है। बाइक में सेफ्टी के लिए फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में सुरक्षा के लिए एडिशनल एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है, जो टायर फिसलने की स्थिति में राइडर को उसे कंट्रोल करने में मदद करता है।

बाइक में सिंगल पीस सीट

Royal Enfield Bullet 350 में राउंड हेडलैंप के साथ क्रोम का यूज किया गया है। इसमें आरामदायक सफर के लिए सिंगल पीस सीट दिया गया है। इसके फ्यूल टैंक को फ्यूचरिस्टिक लुक दिया गया है। बाइक में सिंगल सिलेंडर इंजन है। यह बाइक बेहद आरामदायक सस्पेंशन के साथ आती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you