ऑटोनए चार्मिंग लुक के साथ Aprilia SR 125 ने...

नए चार्मिंग लुक के साथ Aprilia SR 125 ने मचाया धमाल,पावरफुल इंजन से TVS Ntorq को चटाएगी धूल

Aprilia SR 125 : हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Aprilia SR 125 है. कंपनी ने इसे 1,24,848 रुपए की कीमत (एक्स शोरूम) पर पेश किया है.

-

होमऑटोनए चार्मिंग लुक के साथ Aprilia SR 125 ने मचाया धमाल,पावरफुल इंजन से TVS Ntorq को चटाएगी धूल

नए चार्मिंग लुक के साथ Aprilia SR 125 ने मचाया धमाल,पावरफुल इंजन से TVS Ntorq को चटाएगी धूल

Published Date :

Follow Us On :

Aprilia SR 125 : क्या आप भी स्कूटर में पावरफुल इंजन और जबरदस्त फीचर्स के साथ आकर्षक लुक वाला स्कूटर तलाश कर रहे हैं? अगर हां! लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि किसमें ये सभी गुण एक साथ सभी मिलेंगे तो ये लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको Aprilia India के स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे आप देखते ही खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे. खास बात ये है कि इसकी कीमत 1.5 लाख रुपए से भी कम है.

Aprilia SR 125
Aprilia SR 125

दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Aprilia SR 125 है. कंपनी ने इसे 1,24,848 रुपए की कीमत (एक्स शोरूम) पर पेश किया है. हालांकि इसका ऑनरोड कीमत 1,44,531 हो जाती है. ऐसे में यदि आप इसे खरीदते हैं तो आपको ये चार रगों – व्हाइट, रेड, ब्लू और ग्रे में मिलेगी.

Aprilia SR 125 : इंजन और रेंज

इस स्कूटर में 124.45cc, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड (BS6) इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 7700आरपीएम पर 9.7बीएचपी की पावर और 6000आरपीएम पर 9.70एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके मोटर को CVT गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. वहीं, माइलेज की बात करें तो आपको बता दें, ये 38.5केएमपीएल का रेंज देगी.

ये भी पढे़ : bajaj platina 110 vs honda sp 125 में देखें आपके लिए कौन सी बाइक है फुल पैसा वसूल,फीचर्स में किसका है बोलबाला

इन खूबियों से है लैस

Aprilia SR 125 में एक एलईडी हेड लाइट, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि देखने को मिलता है. जबकि SRX 125 के समान इसमें डिजिटल डिस्प्ले, टकोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, ऑडोमीटर, एवरेज स्पीड रिकॉर्डर, फ्यूल इकोनॉमी इंडिकेटर, इंजन टेंपरेचर आदि की सुविधा प्रदान कराई गई है. हालांकि इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा उपलब्ध नहीं है.

इन स्कूटर्स को देगी टक्कर

आपको बता दें, Aprilia SR 125 भारतीय मार्केट में TVs Ntorq 125, Hero Maestro 125, Yamaha Ray ZR 125 आदि को जोरदार टक्कर देता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you