ऑटोOLA S1 Pro या फिर Ather आपके लिए कौन...

OLA S1 Pro या फिर Ather आपके लिए कौन सा EV Scooter बेस्ट, जानें कंपैरिजन

OLA S1 Pro और Ather 450X दोनों हाई ड्राइविंग रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं। दोनों में ही फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन मिलता है। यह न्यू जेनरेशन स्कूटर कई वेरिएंट में आते हैं।

-

होमऑटोOLA S1 Pro या फिर Ather आपके लिए कौन सा EV Scooter बेस्ट, जानें कंपैरिजन

OLA S1 Pro या फिर Ather आपके लिए कौन सा EV Scooter बेस्ट, जानें कंपैरिजन

Published Date :

Follow Us On :

OLA S1 Pro VS Ather 450X : इन दिनों टू व्हीलर बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई डिमांड पर हैं। इसी सेगमेंट में दो धाकड़ ईवी स्कूटर OLA S1 Pro और Ather 450X. ओला महज 18 मिनट में चार्ज हो जाता है। वहीं,  Ather में 7-इंच का टचस्क्रीन कंसोल इसे अट्रैक्ट्रिव लुक्स देता है। आइए आपको इन दोनों के कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

OLA S1 Pro

यह स्मार्ट स्कूटर बाजार में एक वेरिएंट और छह कलर ऑप्शन में मिलता है। स्कूटर बाजार में 1,39,828 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में आता है। इसमें 5500 W पावर की मोटर मिलती है। जो 8.5 kW की पावर और 58 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है।

ये भी पढे़ : bajaj platina 110 vs honda sp 125 में देखें आपके लिए कौन सी बाइक है फुल पैसा वसूल,फीचर्स में किसका है बोलबाला

फास्ट चार्जर से 18 मिनट में चार्ज

यह न्यू जेनरेशन इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 181 km तक चलता है। इसमें 115 kmph की टॉप स्पीड मिलती है। फास्ट चार्जर से यह स्कूटर महज 18 मिनट में 75 km तक चलने लायक चार्ज हो जाता है। फुल चार्ज होने के लिए यह स्कूटर कुल छह घंटे का समय लेता है।

Ather 450X

यह डैशिंग लुक्स ईवी स्कूटर 3.7 kWh की धांसू बैटरी पैक के साथ आता है। इसमें 2.9 kWh बैटरी का ऑप्शन भी ऑफर किया जाता है। इसमें 7-इंच के ग्रेस्केल टचस्क्रीन कंसोल दिया गया है। इसमें 4G LTE कनेक्टविटी और ब्लूटूथ जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। स्कूटर में फास्ट चार्जिंग समेत हिल होल्ड कंट्रोल का फीचर मिलता है।

पांच ड्राइविंग मोड

इसमें पांच ड्राइविंग मोड मिलते हैं। यह स्कूटर शुरुआती कीमत 98,079 हजार रुपये में मिलता है। इसका टॉप मॉडल 1,28,443 लाख रुपये में ऑफर किया जाता है। स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन मिलते हैं, जो राइडर को आरामदायक सफर देते हैं। स्कूटर में सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक  दिया गया है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you